फोटो गैलरी

Hindi Newsवीर चंद्र सिंह गढ़वाली पर बनेगी फिल्म

वीर चंद्र सिंह गढ़वाली पर बनेगी फिल्म

चौथान पट्टी के पीठसैंण में रविवार को वीर चंद्र सिंह गढ़वाली मेले का आयोजन किया गया। मेले में स्थानीय कलाकारों ने रंगारंग सांस्कृति कार्यक्रमों की शानदार प्रस्तुति दी। वीर चंद्र सिंह गढ़वाली विकास समिति...

वीर चंद्र सिंह गढ़वाली पर बनेगी फिल्म
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 23 Apr 2017 06:10 PM
ऐप पर पढ़ें

चौथान पट्टी के पीठसैंण में रविवार को वीर चंद्र सिंह गढ़वाली मेले का आयोजन किया गया। मेले में स्थानीय कलाकारों ने रंगारंग सांस्कृति कार्यक्रमों की शानदार प्रस्तुति दी। वीर चंद्र सिंह गढ़वाली विकास समिति मासौ के तत्वावधान में आयोजित मेले में मुख्य अतिथि के रूप में प्रदेश के उच्चशिक्षा मंत्री डा. धन सिंह रावत ने हिस्सा लिया। उन्होंने कहा कि वीर चंद्र सिंह गढ़वाली पर फिल्म बनाई जाएगी।

पीठसैंण में आयोजित मेले में स्थानीय कलाकारों ने गढ़वाली लोकनृत्य ना बासै घुघती, मेरी सुरमा सरेला, घुघती, मेरी डांडी कांठयू का मुल्क आदि की शानदार प्रस्तुति दी। मेले में मुख्य अतिथि उच्च शिक्षा मंत्री डा. धन सिंह रावत ने कहा कि इस मेले को राजकीय क्रांति दिवस के रूप में मनाया जाएगा। कहा कि वीर चंद्र सिंह गढ़वाली के जीवन पर फिल्म बनाई जाएगी जिसका खर्चा प्रदेश सरकार वहन करेगी। उन्होंने पीठसैंण में जीएमवीएन गेस्ट हाउस खोलने, हेलीपैड का विस्तार, स्टेडियम निर्माण और वीर चंद्र सिंह गढ़वाली के नाम पर स्मारक बनाने की घोषणा की। साथ ही उफरैखाल महाविद्यालय का नाम भी वीर चंद्र सिंह गढ़वाली के नाम पर रखने, महाविद्यालय को 2 करोड़ देने और 13 मोटरमार्गों के निर्माण की घोषणा की। इस मौके पर समिति के अध्यक्ष मनवर सिंह रावत, महासचिव सतेंद्र सिंह, महामंत्री सुरेंद्र नेगी, कोषाध्यक्ष दीपक भंडारी, संरक्षक गोविंद सिंह, जय सिंह, जगदीश मंमगाई, मातबर रावत, नरेंद्र सिंह, विशंबर मंमगाई आदि मौजूद रहे। फोटो-24पीएयू 3.जेपीजीपौड़ी के पीठसैंण में आयोजित मेले में वीर चंद्र सिंह गढ़वाली की मूर्ति पर माल्यार्पण करते उच्च शिक्षा मंत्री डा.धन सिंह रावत। फोटो-24पीएयू 4.जेपीजीपौड़ी के पीठसैंण में आयोजित मेले में उच्च शिक्षा मंत्री का स्वागत करते ग्रामीण । फोटो-24पीएयू 5.जेपीजीपौड़ी के पीठसैंण में आयोजित मेले में मौजूद ग्रामीण।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें