फोटो गैलरी

Hindi Newsपूर्णिया से ट्रेन से रूपौली हॉल्ट लौट रहे एक यात्री की रेलवे पर मिली लाश

पूर्णिया से ट्रेन से रूपौली हॉल्ट लौट रहे एक यात्री की रेलवे पर मिली लाश

गुरुवार को पूर्णिया से ट्रेन से रूपौली हॉल्ट लौट रहे 20वर्षीय एक युवक यात्री की रेलवे ट्रैक अज्ञात लाश मिली है।राजकीय सहायक रेल बनमनखी जक्संन थानाध्यक्ष सुभाष प्रसाद ने शव को कब्जे में लेकर...

पूर्णिया से ट्रेन से रूपौली हॉल्ट लौट रहे एक यात्री की रेलवे पर मिली लाश
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 14 Apr 2017 03:12 PM
ऐप पर पढ़ें

गुरुवार को पूर्णिया से ट्रेन से रूपौली हॉल्ट लौट रहे 20वर्षीय एक युवक यात्री की रेलवे ट्रैक अज्ञात लाश मिली है।राजकीय सहायक रेल बनमनखी जक्संन थानाध्यक्ष सुभाष प्रसाद ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमोर्टम हेतु सदर अस्पताल पूर्णिया भेजा है तथा मृतक के पैकेट से पूर्णिया से रूपौली हॉल्ट रेलवे स्टेशन तक का यात्रा टिकट पुलिस ने बरामद किया।राजकीय सहायक बनमनखी जक्संन रेल थानाध्यक्ष सुभाष प्रसाद ने बताया कि एक अज्ञात युवक की सिर कटी लाश मिली है लेकिन यह पता नही चल पाया है कि आखिरकार किस ट्रेन से कटकर मौत हो गयी है,या इसके पीछे अन्य कारण है लेकिन उसके जेब में मिली यात्री टिकट से पुलिस विभिन्न बिन्दुओं पर जांच की जांच रही है।तथा मृतक की अबतक शिनाख्त नही हो पायी है।पुलिस मामले की गंम्भीरता से तहकीकात में जुटी चुकी है।

साढे चार घंटा विलंब चली कोशी एक्सप्रेस

पूर्णिया-सहरसा बड़ी लाइन पर चलने वाली कोशी एक्सप्रेस शुक्रवार को साढे चार घंटा विलंम्ब से चली।जिससे यात्रियों का भारी कठिनाईयों का सामाना करना पड़ा।यात्रियों ने बताया कि ट्रेन के विलंम्ब से चलने से यात्रियों को भूखे प्यासे ट्रेन सफर करना पड़ रहा है। फोटो नेट पर है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें