फोटो गैलरी

Hindi Newsरामगढ़ में सड़क दुर्घटना में तीन की मौत और सात घायल

रामगढ़ में सड़क दुर्घटना में तीन की मौत और सात घायल

रामगढ़ के सोसो गांव के निवासियों को क्या पता था कि पटेल छात्रावास के समीप ट्रेलर के रूप में मौत उनका इंतजार कर रही है। टेंपो संख्या जेएच 02 जे 0569 पर सवार होकर ग्रामीण अपने गांव सोसो जा रहे थे। पटेल...

रामगढ़ में सड़क दुर्घटना में तीन की मौत और सात घायल
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 31 Mar 2017 11:44 PM
ऐप पर पढ़ें

रामगढ़ के सोसो गांव के निवासियों को क्या पता था कि पटेल छात्रावास के समीप ट्रेलर के रूप में मौत उनका इंतजार कर रही है। टेंपो संख्या जेएच 02 जे 0569 पर सवार होकर ग्रामीण अपने गांव सोसो जा रहे थे। पटेल छात्रावास के समीप टेंपो के पहुंचते ही तेज रफ्तार से रामगढ़ की ओर आ रहा ब्रेक फेल ट्रेलर संख्या पीबी 10 एफडी 0166 ने सर्वप्रथम टेंपो को अपने चपेट लिया। इसके बाद टेंपो के पीछे से आ रहे दो मोटरसाइकिल संख्या जेएच 01 सीसी 2111 और जेएच 01 बीपी 9536 पर सवार तीन लोगों को भी अपने चपेट में लेते हुए आगे जाकर पलट गया।

दुर्घटना के बाद लोगों के चिखने और चिल्लाने की आवाज से क्षेत्र गूंज उठा। घटना रात के 11 बजे होने के बाद भी लोगों की भीड़ जमा हो गई। लोगों ने टेपो में फंसे लोगों को एक-एक करके बाहर निकाला। जबकि मोटरसाइकिल सवार को उठाकर किनारे किया।

सूचना पाकर रामगढ़ पुलिस भी पहुंच गई। इसके बाद सभी घायलों को उठाकर सदर अस्पताल में ले जाकर भर्ती किया। इस दुर्घटना में दो सगे भाई सुरेश मुंडा, महेश मुंडा और अविनाश महतो की मौत हो गई। जबकि गंभीर रूप से घायल टेंपो चालक संजय महतो, कमलेश चौरसिया, सुनिता देवी, आसिफ अंसारी और जोहर अंसारी को रिम्स रेफर किया गया। सदर अस्पताल में बहुरा मुंडा और आशो देवी का इलाज जारी है। घटना के बाद ट्रेलर चालक और खलासी फरार हो गए। इधर पुलिस टेंपो, ट्रेलर और दोनों मोटरसाईकिल को जब्त कर थाना ले आई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें