फोटो गैलरी

Hindi Newsरामनगर में कार्य से विरत रहे अधिवक्ता

रामनगर में कार्य से विरत रहे अधिवक्ता

बार एसोसिएशन के अधिवक्ताओं ने केंद्र सरकार की ओर से पारित बिल के विरोध में एक दिवसीय कार्य बहिष्कार किया। उन्होंने कहा बिल से अधिवक्ताओं के हित प्रभावित हो रहे हैं। इस संबंध में एसडीएम को ज्ञापन...

रामनगर में कार्य से विरत रहे अधिवक्ता
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 21 Apr 2017 06:30 PM
ऐप पर पढ़ें

बार एसोसिएशन के अधिवक्ताओं ने केंद्र सरकार की ओर से पारित बिल के विरोध में एक दिवसीय कार्य बहिष्कार किया। उन्होंने कहा बिल से अधिवक्ताओं के हित प्रभावित हो रहे हैं। इस संबंध में एसडीएम को ज्ञापन सौंपकर समस्या के निस्तारण की मांग की।

शुक्रवार को बार एसोसिएशन के अध्यक्ष राजेंद्र सिंह लटवाल के नेतृत्व में बार सभागार में अधिवक्ताओं की बैठक हुई। इस दौरान वर्ष 2017 में केंद्र सरकार की ओर से पारित बिल की घोर निंदा की गई। कहा यह बिल अधिवक्ताओं के हित में नहीं है। इससे अधिवक्ताओं को समस्याओं का सामना करना पड़ेगा। वहीं बिल के विरोध में अधिवक्ताओं ने एक दिवसीय कार्यबहिष्कार का ऐलान पूरे दिन कार्य से विरत रहे। दोपहर बाद केंद्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए एसडीएम परितोष वर्मा को ज्ञापन देकर समस्या के निदान की मांग की। इस मौके पर उपाध्यक्ष दीपक जोशी, सचिव दलविंदर सिंह, ललित तिवारी, ललित मोहन जोशी, मनोज कुमार, धर्मेंद्र अग्रवाल, बीएस बोहरा आदि मौजूद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें