फोटो गैलरी

Hindi Newsरामनगर में शराब की दुकान खोलने को लेकर दूसरे दिन भी प्रदर्शन

रामनगर में शराब की दुकान खोलने को लेकर दूसरे दिन भी प्रदर्शन

ट्रांसपोर्ट नगर में बीते दिनों शराब की दुकान खोले जाने के विरोध को लेकर आज दूसरे दिन भी व्यापारियों ने अपनी दुकानें बंद रखी। वहीं शराब की बिक्री न होने को लेकर व्यापारियों ने इसे अपनी जीत बताते हुए...

रामनगर में शराब की दुकान खोलने को लेकर दूसरे दिन भी प्रदर्शन
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 23 Apr 2017 07:00 PM
ऐप पर पढ़ें

ट्रांसपोर्ट नगर में बीते दिनों शराब की दुकान खोले जाने के विरोध को लेकर आज दूसरे दिन भी व्यापारियों ने अपनी दुकानें बंद रखी। वहीं शराब की बिक्री न होने को लेकर व्यापारियों ने इसे अपनी जीत बताते हुए सोमवार से अपनी दुकानें खोलने की घोषणा की।

पूर्व में शराब की दुकान भवानीगंज नेशनल हाईवे पर स्थित थी। लेकिन सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद यह दुकान पुरानी हल्द्वानी रोड पर खोल दी। जिसका क्षेत्र के लोगों ने जमकर विरोध किया। जिसके बाद शराब कारोबारियों ने स्थानीय प्रशासन के आदेश पर शराब की दुकान ट्रांसपोर्ट नगर में शिफ्ट कर दी। शनिवार को ट्रांसपोर्ट नगर के व्यापारियों ने इसका जमकर विरोध किया। इस पर देर शाम व्यापारी एसडीएम परितोष वर्मा, कोतवाल विक्रम राठौर से मिले। उन्होंने व्यापारियों से दुकान हटाने को लेकर आठ दिन का समय मांगा। लेकिन व्यापारी इस पर राजी नहीं हुए। रविवार को फिर व्यापारियों ने अपनी दुकानें बंद रख पुलिस और प्रशासन पर सहयोग न करने का आरोप लगाया। सभा स्थल पर पहुंचे नगरपालिका अध्यक्ष हाजी मोहम्मद अकरम ने भी व्यापारियों का समर्थन किया। उन्होंने ट्रांसपोर्ट नगर में शराब की दुकान खोले जाने की अनुमति देने की निंदा करते हुए इसका विरोध किया। साथ ही चेतावनी दी कि यदि दोबारा शराब की दुकान खुली तो धरना प्रदर्शन किया जाएगा। सभा का संचालन शिवि अग्रवाल ने किया गया। इस दौरान मनमोहन अग्रवाल, मनिंदर सिंह सेठी, आशिष वर्मा, सौरभ गोयल, विजय चावला, कैलाश सती, मो. रमजानी, संजीव कुमार, मो. मोहसिन, मो. असलम, मो. यामिन, मो. नासिर, राजू मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें