फोटो गैलरी

Hindi Newsलालकुआं में शराब का बोर्ड लगा देख महिलाओं ने किया हंगामा

लालकुआं में शराब का बोर्ड लगा देख महिलाओं ने किया हंगामा

नगर के वार्ड नंबर 1 गोयल कंपाउंड स्थित सिनेमा हाल परिसर में अंग्रेजी शराब की दुकान का बोर्ड लगा देख क्षेत्र की महिलाओं ने हंगामा कर दिया। महिलाओं ने प्रदर्शन कर तोड़फोड़ शुरू कर दी। साथ ही चेतावनी दी...

लालकुआं में शराब का बोर्ड लगा देख महिलाओं ने किया हंगामा
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 17 Apr 2017 08:40 PM
ऐप पर पढ़ें

नगर के वार्ड नंबर 1 गोयल कंपाउंड स्थित सिनेमा हाल परिसर में अंग्रेजी शराब की दुकान का बोर्ड लगा देख क्षेत्र की महिलाओं ने हंगामा कर दिया। महिलाओं ने प्रदर्शन कर तोड़फोड़ शुरू कर दी। साथ ही चेतावनी दी क्षेत्र में शराब की दुकान खोली गई तो उग्र आंदोलन किया जाएगा।

गत दिवस शराब ठेकेदार ने वार्ड नंबर 1 गोयल कंपाउंड स्थित सिनेमा हाल के सामने बनी दुकान में अंग्रेजी शराब की दुकान का बोर्ड लगा दिया। सोमवार को जब इसकी जानकारी क्षेत्र की महिलाओं को हुई तो उन्होंने इसका विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया। साथ ही दुकान पर लगाया बोर्ड उखाड़कर तोड़ डाला। इस दौरान महिलाओं ने चेतावनी दी यदि शराब की दुकान खोली गई तो आर-पार की लड़ाई शुरू करेंगी।

इस बीच वहां से गुजर रही नगर पंचायत की अधिशासी अधिकारी राजू नबियाल का भी घेराव किया। परंतु नबियाल इस बात से पूरी तरह अनभज्ञिता जाहिर की। इधर कोतवाल यूएस दानू ने कहा इसकी उन्हें कोई जानकारी नहीं है। प्रदर्शनकारी महिलाओं में शोभा जोशी, नन्ही, सीता देवी, आरती, सरस्वती देवी, माया देवी, गीता देवी, राखी, सुनीता सहित भारी संख्या में महिलाएं और बच्चे शामिल थे ।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें