फोटो गैलरी

Hindi Newsरामनगर में महिलाओं ने शराब की बोतलें छीनकर तोड़ डाली

रामनगर में महिलाओं ने शराब की बोतलें छीनकर तोड़ डाली

भवानीगंज मोहल्ले में खुली शराब की दुकान का मामला गरमाने लगा है। एसडीएम के आश्वासन के बाद भी दुकान बंद न होने से गुस्साई महिलाओं को देख शराब कारोबारी दुकान में ताला ठोक फरार हो गए। विरोध में महिलाओं...

रामनगर में महिलाओं ने शराब की बोतलें छीनकर तोड़ डाली
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 21 Apr 2017 07:30 PM
ऐप पर पढ़ें

भवानीगंज मोहल्ले में खुली शराब की दुकान का मामला गरमाने लगा है। एसडीएम के आश्वासन के बाद भी दुकान बंद न होने से गुस्साई महिलाओं को देख शराब कारोबारी दुकान में ताला ठोक फरार हो गए। विरोध में महिलाओं ने शराब खरीदकर ला रहे लोगों के हाथों से बोतलें छीनकर तोड़ डाली। एसडीएम का घेराव कर मांग पूरी न होने पर उग्र आंदोलन की धमकी दी।

शुक्रवार को भवानीगंज की महिलाएं लाठी लेकर मोहल्ले में खुली शराब की दुकान के बाहर एकत्रित हो गई। उनका गुस्सा देख शराब कारोबारी दुकानबंद कर फरार हो गए। लेकिन उन्होंने दुकान से शराब खरीदने वाले लोगों से बोतलें छीन तोड़ डाली। जिसके चलते अफरा-तफरी का माहौल रहा। हंगामे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने महिलाओं को शांत कराने का प्रयास किया। लेकिन वह नहीं मानी। उपपा प्रभात ध्यानी के नेतृत्व में उन्होंने एसडीएम परितोष वर्मा का घेराव किया। कहा लंबे समय से शराब की दुकानें बंद करने की मांग कर चुकी है। एसडीएम के आश्वासन के बाद भी दुकान खुली हुई है। उन्होंने दो दिनों के भीतर दुकान शिफ्ट करने का आश्वासन दिया। तब जाकर महिलाएं शांत हुईं। इस मौके पर आशा बिष्ट, हेमा बिष्ट, ममता देवी, गीता, मुन्नी देवी, कमला बुढाकोटी, पुष्पा बिष्ट, गीता नेगी, प्रेमा आदि मौजूद थे।

भाजपा नहीं चाहती शराब बंदी

उपपा प्रधान महासचिव ध्यानी ने बताया भाजपा सरकार शराब बंदी नहीं चाहती है। गांव में शराब की दुकान खुलने के विरोध में पूरे प्रदेश की महिलाएं मुखर हो चुकी है, लेकिन सीएम त्रिवेंद्र रावत के कानों में जूं तक नहीं रेंग रही है।

घटना के बाद दुकान के बाहर तैनात रही पुलिस

गुस्साई महिलाओं ने दुकान के बाहर जमकर हंगामा काटा। उन्होंने युवकों से बोतलें छीन कर तोड़ डाली। इससे वहां पर अफरा-तफरी मच गई। जिसके चलते घटनास्थल पर पुलिस तैनात करनी पड़ी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें