फोटो गैलरी

Hindi Newsसीपीयू ने चेकिंग में संदिग्ध कार पकड़ी

सीपीयू ने चेकिंग में संदिग्ध कार पकड़ी

सीपीयू ने चेकिंग के दौरान संदिग्ध कार को पकड़ा है। वाहन पर पंजाब की बाइक का नंबर दर्ज है। वाहन को सीज कर दिया गया है। कार पर पुलिस लिखा हुआ है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। सिटी पेट्रोल...

सीपीयू ने चेकिंग में संदिग्ध कार पकड़ी
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 25 Apr 2017 05:50 PM
ऐप पर पढ़ें

सीपीयू ने चेकिंग के दौरान संदिग्ध कार को पकड़ा है। वाहन पर पंजाब की बाइक का नंबर दर्ज है। वाहन को सीज कर दिया गया है। कार पर पुलिस लिखा हुआ है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

सिटी पेट्रोल यूनिट की टीम पीर बाबा कॉलोनी के पास चेकिंग कर रही थी। इस बीच पंजाब नंबर की एक कार आती हुई दिखायी दी। जिस पर पुलिस लिखा हुआ था। शक होने पर सीपीयू ने वाहन को रोका तो उसमें कुछ युवक सवार थे। कार के कागजात मांगने पर वाहन सवार कागज नहीं दिखा पाए। उसके बाद सीपीयू ने वाहन को सीज कर दिया। सीपीयू ने नंबर की जांच की तो वह पंजाब की प्लेटिना बाइक का निकला।

कार को सीज कर सिविल लाइंस कोतवाली में खड़ा करा दिया गया। सीपीयू और पुलिस फर्जी नंबर प्लेट लगी कार की जांच कर रही है। युवकों ने फर्जी नंबर प्लेट क्यों लगाई इसकी जानकारी जुटाई जा रही है। कार पर पुलिस भी लिखा हुआ था।

इंस्पेक्टर सीपीयू कुलदीप कुमार ने बताया कि टीम वाहनों की चेकिंग कर रही थी। उस दौरान संदिग्ध वाहन पकड़ा गया था। आगे की जांच की जा रही है। उसके बाद पता चल पाएगा कि कार पर बाइक का नंबर क्यों लगाया गया था। इस मामले की जानकारी जुटाई जा रही है। कार को फिलहाल सीज कर कोतवाली में खड़ा करा दिया गया है। मामले की जांच चल रही है। फोटो--

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें