फोटो गैलरी

Hindi Newsकांप्लेक्स में हंगामे के मामले में सात पर केस

कांप्लेक्स में हंगामे के मामले में सात पर केस

मलकपुर चुंगी के पास विधायक प्रदीप बत्रा के निर्माणाधीन कांप्लेक्स में हंगामे के मामले में पुलिस ने चौकीदार की तहरीर पर सात लोगों के खिलाफ मारपीट और एससीएसटी का मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस मामले की...

कांप्लेक्स में हंगामे के मामले में सात पर केस
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 22 Apr 2017 05:00 PM
ऐप पर पढ़ें

मलकपुर चुंगी के पास विधायक प्रदीप बत्रा के निर्माणाधीन कांप्लेक्स में हंगामे के मामले में पुलिस ने चौकीदार की तहरीर पर सात लोगों के खिलाफ मारपीट और एससीएसटी का मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। प्रकाश प्लाजा के नाम से बन रहे कांप्लेक्स के चौकीदार प्रदीप निवासी कोटा मुरादनगर कलियर ने सिविल लाइंस कोतवाली में तहरीर दी। तहरीर में उसने बताया कि शुक्रवार रात लाठी-डंडों से लैस होकर अभय पुंडीर, राजकुमार पुंडीर, रामकुमार, राजेंद्र धीमान, अशोक पुंडीर, राजन, सुभाष यादव आदि पहुंचे। उन्होंने कांप्लेक्स के बाहर हंगामा किया और लाठी डंडों से हमला कर उसके साथ मारपीट की। उसे जातिसूचक शब्द भी कहे गए।

पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया। इंस्पेक्टर ऐश्वर्य पाल ने बताया कि मुकदमा दर्ज करने के बाद मामले की जांच की जा रही है। कांप्लेक्स के निर्माण को लेकर कई दिनों से विवाद चल रहा था। कांप्लेक्स के पास ही कुछ लोग निर्माण कार्य कर रहे हैं।

कांग्रेस शासनकाल के दौरान नक्शे के विपरीत निर्माण का आरोप लगाते हुए एचआरडीए ने काम रुकवा दिया था। बाद में कांप्लेक्स के कंपाउंडिंग की कार्यवाही शुरू हुई थी। इस दौरान कई बार विवाद की स्थिति बनी थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें