फोटो गैलरी

Hindi Newsट्रैक पर जबरन बैठने पर युवक पर केस दर्ज

ट्रैक पर जबरन बैठने पर युवक पर केस दर्ज

रुड़की रेलवे स्टेशन के ट्रैक पर लेटने वाले प्रदर्शनकारी युवक के खिलाफ आरपीएफ ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। गुरुवार को हरियाणा के बराड़ा में मालगाड़ी के पटरी से उतरने के बाद जननायक एक्सप्रेस को रुड़की...

ट्रैक पर जबरन बैठने पर युवक पर केस दर्ज
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 21 Apr 2017 05:21 PM
ऐप पर पढ़ें

रुड़की रेलवे स्टेशन के ट्रैक पर लेटने वाले प्रदर्शनकारी युवक के खिलाफ आरपीएफ ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। गुरुवार को हरियाणा के बराड़ा में मालगाड़ी के पटरी से उतरने के बाद जननायक एक्सप्रेस को रुड़की स्टेशन पर रोक दिया गया था। इससे नाराज बिहार निवासी युवक ट्रैक पर लेट गया था।

गुरुवार रात को बराड़ा के पास एक मालगाड़ी की कई डिब्बे ट्रैक से उतर गए थे। इस कारण करीब एक दर्जन ट्रेनों का रूट डायवर्ट करना पड़ा था। साथ ही सहरसा से अमृतसर जाने वाली जननायक एक्सप्रेस को रुड़की स्टेशन पर रोक दिया गया था। ट्रेन के आगे न जाने से कुछ यात्रियों ने जमकर हंगामा किया इन्हें समझा बुझाकर और हल्का बल प्रयोग कर शांत कर किया गया। आरोप है बिहार के जिला सुपोल थाना मांझी क्षेत्र के गांव इकदिगवा निवासी रवि काफी देर तक आरपीएफ के समझाने से भी नहीं माना और ट्रैक पर लेटने का प्रयास करने लगा। इससे आरपीएफ ने युवक पर रेलवे एक्ट की धाराओं में केस दर्ज कर कोर्ट में पेश किया। चौकी प्रभारी रामबाबू सिंह ने बताया कि युवक समझाने के बाद भी ट्रैक पर बैठा रहा। इसलिए उस पर कार्रवाई की गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें