फोटो गैलरी

Hindi Newsअधेड़ के गले में जूतों की माला डालकर गांव में घुमाया

अधेड़ के गले में जूतों की माला डालकर गांव में घुमाया

अवैध संबंध के आरोप में अधेड़ व्यक्ति को गंजा कर गले में जूतो का हार डालकर गांव में घुमाने का मामला सामने आया है। बताया गया है कि ग्रामीणों ने पहले आरोपी व्यक्ति और उसके बाप की जमकर पिटाई भी की। पुलिस...

अधेड़ के गले में जूतों की माला डालकर गांव में घुमाया
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 22 Apr 2017 04:00 PM
ऐप पर पढ़ें

अवैध संबंध के आरोप में अधेड़ व्यक्ति को गंजा कर गले में जूतो का हार डालकर गांव में घुमाने का मामला सामने आया है। बताया गया है कि ग्रामीणों ने पहले आरोपी व्यक्ति और उसके बाप की जमकर पिटाई भी की। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

रुड़की सिविल लाइन कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी करीब 45 वर्षीय एक व्यक्ति का गांव की ही महिला से प्रेम प्रसंग चल रहा था। बताया गया है कि बाद में आरोपी व्यक्ति ने महिला की पुत्री को बहला फुसला कर अवैध संबंध बना लिये। शनिवार सुबह ग्रामीणों ने आरोपी को महिला के साथ रंगरैलियां मनाते हुए रंगेहाथ पकड़ लिया। जिस पर ग्रामीणों ने आरोपी व्यक्ति के पिता को भी मौके पर बुला लिया। बताया गया है कि ग्रामीणों ने पहले पिता पुत्र की जमकर पिटाई की। बाद में आरोपी अधेड़ व्यक्ति के सिर के बाल मुंडवाकर गले में जूतों का हार डालकर गांव में घुमाया। इस दौरान काफी संख्या में ग्रामीण मौजूद रहे।

मामला क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है। रुड़की सिविल लाइन कोतवाल ऐश्वर्य पाल का कहना है कि मामला उनके संज्ञान में आया है। जिसके लिए पुलिस टीम को गांव में भेजकर जांच पड़ताल करायी जा रही है।प्रेमी महिला को भी पीटाअधेड़ प्रेमी की पिटाई करते समय कुछ लोगों का कहना था कि प्रेमी महिला को भी सजा मिलनी चाहिए। बताया गया है जब कुछ ग्रामीणों ने इस बात का समर्थन किया तो महिला को भी बेरहमी से पीटा गया। बताया गया है कि बेरहमी से पिटाई करते समय लाठी लगने से महिला का हाथ टूट गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें