फोटो गैलरी

Hindi Newsबीएसएम बवाल के आरोपियों की पहचान फुटेज से

बीएसएम बवाल के आरोपियों की पहचान फुटेज से

बीएसएम कॉलेज बवाल मामले में वीडियो फुटेज सामने आने के बाद उसमें दिखाई दे रहे चेहरों को पुलिस चिन्हित करने में जुट गई है। सोशल मीडिया पर दो वीडियो फुटेज सामने आए हैं। सोमवार को बीएसएम कॉलेज...

बीएसएम बवाल के आरोपियों की पहचान फुटेज से
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 20 Apr 2017 06:21 PM
ऐप पर पढ़ें

बीएसएम कॉलेज बवाल मामले में वीडियो फुटेज सामने आने के बाद उसमें दिखाई दे रहे चेहरों को पुलिस चिन्हित करने में जुट गई है। सोशल मीडिया पर दो वीडियो फुटेज सामने आए हैं।

सोमवार को बीएसएम कॉलेज में फीस बढ़ाने को लेकर चल रहे आंदोलन के दौरान छात्रों और कॉलेज प्रबंधन के बीच विवाद हो गया था। कॉलेज में हुए विवाद के बाद सोशल मीडिया में दो वीडियो फुटेज वायरल हुए हैं। एक वीडियो कॉलेज के बाहर सड़क का है। जिसमें कॉलेज प्रबंधन से जुड़े लोग लाठी लेकर छात्रों के पीछे भागते हुए नजर आ रहे हैं।

दूसरा वीडियो फुटेज कॉलेज के अंदर से बनाया गया है। जिसमें कॉलेज के अंदर कुछ लोग हाथ में लाठी लिए खड़े हैं। दोनों ओर से पथराव किया जा रहा है। कॉलेज के अंदर से वीडियो फुटेज बनाने वाले को कुछ लोग रोक रहे हैं।

यह दोनों वीडियो फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस तक भी पहुंचे हैं। इसमें दिखाई दे रहे लोगों को पुलिस चिन्हित करने में जुटी है। वीडियो फुटेज से पुलिस ने कुछ फोटो भी लिए हैं। इसमें चेहरे साफ दिखाई दे रहे हैं।

एसएसआई गंगनहर देवराज शर्मा ने बताया कि दो वीडियो फुटेज मिले हैं। उनकी जांच की जा रही है। इसके आधार पर बलवा करने वालों को चिन्हित किया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें