फोटो गैलरी

Hindi Newsसमीक्षा बैठक में कार्यकर्ताओं ने नेतृत्व पर उठाए सवाल

समीक्षा बैठक में कार्यकर्ताओं ने नेतृत्व पर उठाए सवाल

हरिद्वार जिले की 11 में से मात्र तीन सीटों पर जीत दर्ज कर पायी कांग्रेस के भीतर विवाद बढ़ रहा है। समीक्षा बैठक में कार्यकर्ताओं ने नेतृत्व पर सवाल खड़े कर दिए। रुड़की में हुई समीक्षा बैठक की...

समीक्षा बैठक में कार्यकर्ताओं ने नेतृत्व पर उठाए सवाल
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 22 Apr 2017 04:50 PM
ऐप पर पढ़ें

हरिद्वार जिले की 11 में से मात्र तीन सीटों पर जीत दर्ज कर पायी कांग्रेस के भीतर विवाद बढ़ रहा है। समीक्षा बैठक में कार्यकर्ताओं ने नेतृत्व पर सवाल खड़े कर दिए।

रुड़की में हुई समीक्षा बैठक की शुरूआत प्रदेश अध्यक्ष किशोर उपाध्याय के भाषण से हुई। करीब आधे घंटे के भाषण में उन्होंने केंद्र और राज्य सरकार पर निशाना साधा। कहा कि भाजपा बांटने की राजनीति कर रही है। एक माह का प्रदेश सरकार का कार्यकाल निराशाजनक रहा। पंद्रह दिन में गन्ना भुगतान का सीएम का दावा खोखला निकला। कहा कि सीएम की मौजूदगी में उनके एक मंत्री कहते हैं कि उत्तरखंड में रहना होगा तो वंदेमातरम कहना होगा। उन्होंने भाजपा की मानसिकता के खिलाफ इसका विरोध किया। इसके बाद जब बोलने की बारी कार्यकर्ताओं की आयी तो किसी ने खुलकर तो किसी ने इशारे में नेतृत्व पर सवाल खड़े कर दिए।

कार्यकर्ताओं को सम्मान न दिए जाने का मामला भी उठाया गया। चुनाव में केवल हरीश रावत को प्रोजेक्ट किए जाने पर भी कार्यकर्ताओं ने इशारे में टिप्पणी की। कहा कि किसी एक व्यक्ति को आगे रखकर नहीं बल्कि विचारधारा को साथ लेकर चलना होगा। वंदेमातरम से हुई शुरूआत कांग्रेस की समीक्षा बैठक की शुरूआत वंदेमातरम गीत के साथ हुई। वंदेमारतम को लेकर हाल के दिनों में हुए विवाद के बाद कांग्रेस की बैठक में गीत को लेकर चर्चा रही।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें