फोटो गैलरी

Hindi Newsरुद्रप्रयाग में डीएम से मिला व्यापारियों का शिष्टमंडल

रुद्रप्रयाग में डीएम से मिला व्यापारियों का शिष्टमंडल

उद्योग व्यापार मंडल एक शिष्टमंडल शनिवार को जिलाधिकारी रंजना से मिला। इस दौरान उन्होंने केदारनाथ यात्रा को देखते हुए यात्रा मार्ग पर जरूरी व्यवस्थाएं बहाल करने की मांग की साथ ही यात्रा मार्ग पर अधिक...

रुद्रप्रयाग में डीएम से मिला व्यापारियों का शिष्टमंडल
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 15 Apr 2017 07:50 PM
ऐप पर पढ़ें

उद्योग व्यापार मंडल एक शिष्टमंडल शनिवार को जिलाधिकारी रंजना से मिला। इस दौरान उन्होंने केदारनाथ यात्रा को देखते हुए यात्रा मार्ग पर जरूरी व्यवस्थाएं बहाल करने की मांग की साथ ही यात्रा मार्ग पर अधिक से अधिक स्थानीय लोगों को रोजगार से जोड़ने की मांग की है।

उद्योग व्यापार मंडल के प्रदेश महामंत्री प्रदीप बगवाड़ी एवं जिलाध्यक्ष देशराज डुडेजा के नेतृत्व में डीएम रंजना से मिले शिष्टमंडल ने कहा कि व्यापारी यात्रा में प्रशासन का पूरा साथ देंगे। कहा कि रुद्रप्रयाग, तिलवाड़ा, अगस्त्यमुनि, सुमाड़ी, गुप्तकाशी सहित पूरे यात्रा मार्ग पर स्थित बाजारों में सुविधाएं जुटाई जाएं। यहां आने वाले तीर्थयात्रियों को किसी तरह की दिक्कत न हो इसके प्रयास किए जाएं। इस मौके पर प्रदेश महामंत्री प्रदीप बगवाड़ी ने कहा कि गौरीकुंड से केदारनाथ पैदल मार्ग पर अधिक से अधिक लोगों को रोजगार देने की अनुमति दी जाए ताकि वह अपनी दुकानें खोल सके। तीर्थपुरोहितों को विश्वास में लेकर इस वर्ष यात्रा को यादगार बनाने का प्रयास किया जाएगा। उन्होंने कहा कि आपदा के बाद से यह ऐसा मौका होगा जब बड़ी संख्या में तीर्थयात्री केदारनाथ आएंगे। इसलिए प्रशासन बेहतर प्रयासों के साथ ही व्यापारी एवं तीर्थपुरोहितों के साथ ही स्थानीय लोगों को विश्वास में लेकर यात्रा का संचालन करे। इस मौके पर डीएम ने भी व्यापारियों को बेहतर सहयोग का आश्वासन दिया। इस मौके पर वरिष्ठ सदस्य माधो सिंह नेगी, जिला महामंत्री महावीर भट्ट, कांता नौटियाल आदि उपस्थित थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें