फोटो गैलरी

Hindi Newsबोलिये विधायक कार्यक्रम में मिली शिकायतों पर काम शुरू

बोलिये विधायक कार्यक्रम में मिली शिकायतों पर काम शुरू

बोलिये विधायक जी कार्यक्रम में जनता की मिली शिकायतों पर प्रशासन ने काम शुरू कर दिया है। रविवार को सितारगंज के महाराणा प्रताप चौक से खटीमा मार्ग में सड़क की मरम्मत का काम शुरू कर दिया है। क्षेत्र के...

बोलिये विधायक कार्यक्रम में मिली शिकायतों पर काम शुरू
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 23 Apr 2017 05:10 PM
ऐप पर पढ़ें

बोलिये विधायक जी कार्यक्रम में जनता की मिली शिकायतों पर प्रशासन ने काम शुरू कर दिया है। रविवार को सितारगंज के महाराणा प्रताप चौक से खटीमा मार्ग में सड़क की मरम्मत का काम शुरू कर दिया है। क्षेत्र के लोगों ने विधायक सौरभ बहुगुणा व हिन्दुस्तान की पहल के लिए आभार जताया है।

20 अप्रैल को बोलिये विधायक जी कार्यक्रम के लिए हिन्दुस्तान कार्यालय में पहुंचे विधायक सौरभ बहुगुणा के समक्ष महाराणा प्रताप चौक से बघौरा के पास तक सख्ताहाल सड़क की परेशानी लोगों ने फोन पर बताई थी। इस मार्ग में गड्ढों के अलावा उड़ती धूल से लोग परेशान थे। अस्पताल के गड्ढों व उड़ती धूल से बड़ी दिक्कतें थी। आये दिन सड़क हादसे हो रहे थे। धूल से संक्रामक रोग फैलने की सम्भावना थी। जिलाधिकारी, उपजिलाधिकारी ने एक वर्ष में कई बार सड़क मरम्मत के आदेश दिये थे लेकिन मरम्मत नहीं हुई। विधायक ने 20 अप्रैल को कार्यक्रम के बाद एसडीएम विनोद कुमार के साथ मौके का निरीक्षण किया था। हाइवे निर्माणदायी संस्था एचजी इंफ्रा के अधिकारियों को मौके पर बुलाकर तीन दिनों के भीतर सड़क की मरम्मत शुरू करने के आदेश दिये थे। रविवार को एचजी इंफ्रा ने महाराणा प्रताप चौक से सड़क की मरम्मत का काम शुरू करा दिया। इसमें गड्ढों को भरने व डामरीकरण करने के मशीनें लगाई गई है। एचजी इंफ्रा के लाइजेंनिंग अफसर धरमवीर सिंह ने बताया कि गड्ढों को पाटने व डामरीकरण का कार्य पूरा हो जायेगा। उन्होंने कहा कि चीकाघाट पुल के पास डोहरा में भूमि मिलते ही आगे की सड़क व चीकाघाट के नये पुल से भी आवागमन शुरू करने के प्रयास चल रहे हैं। चीकाघाट पुल निर्माण का कार्य भी तेजी से चल रहा है। एसडीएम विनोद कुमार ने बताया कि डोहरी में सड़क निर्माण में जो बाधायें आयेंगी उसे दूर किया जायेगा।

महाराणा प्रताप चौक पर यात्री शेड भी विधायक की प्राथमिकता में

सितारगंज। बोलिये विधायक जी कार्यक्रम में महाराणा प्रताप चौक पर यात्रियों के लिए शेड निर्माण की मांग भी प्रमुखता से आयी थी। विधायक सौरभ बहुगुणा ने इसे शीर्ष प्राथमिकता में लेते हुए एसडीएम विनोद कुमार को जगह चिह्नित कर एचजी इंफ्रा को यात्री शेड निर्माण के लिए कहा था। एसडीएम विनोद कुमार के अनुसार यात्री शेड के लिए स्थान चिह्नित किया जा रहा है। शीघ्र ही यात्री शेड बनवाया जायेगा। इससे यात्रियों की दिक्कतें दूर हो जाएंगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें