फोटो गैलरी

Hindi Newsसाक्षरता चौक पर हादसा, एक की मौत, एक घायल

साक्षरता चौक पर हादसा, एक की मौत, एक घायल

साक्षरता चौक पर बुधवार की शाम 6:30 बजे सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई। हालांकि फिलहाल मृतक की शिनाख्त नहीं हो सकी है। जिरवाबाड़ी ओपी पुलिस ने टेम्पो व साइकिल जब्त कर छानबीन शुरू कर दी है। ...

साक्षरता चौक पर हादसा, एक की मौत, एक घायल
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 19 Apr 2017 11:20 PM
ऐप पर पढ़ें

साक्षरता चौक पर बुधवार की शाम 6:30 बजे सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई। हालांकि फिलहाल मृतक की शिनाख्त नहीं हो सकी है। जिरवाबाड़ी ओपी पुलिस ने टेम्पो व साइकिल जब्त कर छानबीन शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार बांझी की तरफ से तेज रफ्तार में टेम्पो आ रहा था। साक्षरता चौक के पास अचानक सामने साइकिल सवार आ जाने से हादसा हुआ। हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई । साइकिल सवार गंभीर रूप से घायल है। मृतक को लेकर सस्पेंश बना है। कुछ लोगों का कहना है कि साइकिल सवार को बचाने में टेम्पो पलट जाने से उसके नीचे दबकर चालक की मौत हो गई। कुछ लोग मृतक को राहगीर बता रहे हैं।

उधर, सूचना पाकर जिरवाबाड़ी ओपी प्रभारी परशुराम पासवान, एसआई रवीन्द्र तिवारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने आसपास के लोगों के सहयोग से दोनों घायल को इलाज के लिये सदर अस्पताल पहुंचाया। मौके पर ही अत्यधिक खून बह जाने से रास्ते में ही एक ने दमतोड़ दिया। साइकिल सवार घायल युवक का इलाज अस्पताल में चल रहा है। इधर, समाचार भेजे जाने तक पुलिस मृतक की शिनाख्त में जुटी थी। टेम्पो कोदरजन्ना का बताया जा रहा है।

ट्रैक्टर एवं पिक अप वैन में टक्कर

बोरियो। बोरियो- बरहेट हाइवे मोड़ पर मंगलवार की रात को ट्रेक्टर एवं पिक अप वैन में सीधी टक्कर हो गई। ट्रैक्टर पर सवार कुछ लोगों को आंशिक चोट आई। घटना की सूचना मिलते ही बोरियो थाना पुलिस मामले की छानबीन की। पुलिस पिक अप वैन को थाना ले आई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें