फोटो गैलरी

Hindi Newsआए थे फिल्म बनाने, होटल का बकाया लगाकर हुए फरार

आए थे फिल्म बनाने, होटल का बकाया लगाकर हुए फरार

भोजपुरी फिल्म दगाबाज की शूटिंग करने आए यूनिट के कुछ सदस्य होटल का 80 हजार रुपया बकाया लगाकर फरार हो गए हैं। इस चलते दूसरे होटल में रुके यूनिट के आठ सदस्यों को मालिक ने पैसा बकाया होने पर रोक दिया है।...

आए थे फिल्म बनाने, होटल का बकाया लगाकर हुए फरार
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 19 Dec 2016 06:20 PM
ऐप पर पढ़ें

भोजपुरी फिल्म दगाबाज की शूटिंग करने आए यूनिट के कुछ सदस्य होटल का 80 हजार रुपया बकाया लगाकर फरार हो गए हैं। इस चलते दूसरे होटल में रुके यूनिट के आठ सदस्यों को मालिक ने पैसा बकाया होने पर रोक दिया है।

शूटिंग के लिए 40 लोगों की टीम मुम्बई से 20 नवम्बर को देवरिया आई थी। टीम के डायरेक्टर प्रदीप शर्मा और प्रोडयूसर अतुल पाण्डेय ने उनके लिए शहर के चार होटलो में कमरे बुक कराए थे। दो दिन तक गोरखपुर जनपद के चौरीचौरा में फिल्म की शूटिंग हुई। इसके बाद फिल्म में अपनी भूमिका को लेकर सदस्यों में विवाद हो गया। इसके बाद एक टीम के सदस्य असिस्टेंट डायरेक्टर दिनेश गिरी, फाइटर, प्रदीप खड़का, समीर, सोनू, सूरज, मनीष और अमन को शहर के एक होटल में शिफ्ट कर दिया गया। डायरेक्टर प्रदीप शर्मा, प्रोड्यूसर अतुल पाण्डेय समेत हीरो व हीरोइन शहर के दूसरे होटल में रुके, लेकिन अगले दिन ये सभी वहां से फरार हो गए। प्रोड्यूसर अतुल ने एक दिन बाद जिस होटल में अन्य सदस्यों को शिफ्ट किया था वहां के मैनेजर को फोन कर रुके सदस्यों के रहने व भोजन का इंतजाम करने को कहा। साथ ही बाद में आकर पैसा देने को कहा। पर दस दिन बाद भी प्रोड्यूसर का पता नहीं चला। इस संबंध में मैनेजर गोपाल वर्मा ने तहरीर दे दी। मैनेजर ने कहा कि 80 हजार रुपया बकाया हो गया है। इसके बाद भी भोजन और रहने की सुविधा दी गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें