फोटो गैलरी

Hindi Newsसीतामढ़ी: अगलगी में किशोरी मरी, 10 लाख की संपत्ति राख

सीतामढ़ी: अगलगी में किशोरी मरी, 10 लाख की संपत्ति राख

स्थानीय थाने के खाप गांव में गुरुवार की सुबह हुई आग लगी की घटना में करीब 10 लाख रुपए मूल्य की संपत्ति जलकर राख हो गई , वहीं इस घटना में एक किशोरी की मौत हो गई। मृतक का का नाम निशा बताया गया है, जो...

सीतामढ़ी: अगलगी में किशोरी मरी, 10 लाख की संपत्ति राख
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 27 Apr 2017 12:51 PM
ऐप पर पढ़ें

स्थानीय थाने के खाप गांव में गुरुवार की सुबह हुई आग लगी की घटना में करीब 10 लाख रुपए मूल्य की संपत्ति जलकर राख हो गई , वहीं इस घटना में एक किशोरी की मौत हो गई। मृतक का का नाम निशा बताया गया है, जो सिसवा गांव निवासी ताहिर की बेटी थी ।

बताया गया है कि आप निवासी अब्दुल जब्बार के घर में निशा खाना बना रही थी तो अचानक एक चिंगारी के उड़कर आग पकड़ लेने से पूरा घर जलकर खाक हो गया । इस घटना में निशा भी जल गई। गांव वाले जब तक आकर आग पर काबू पाते , सब कुछ जलकर राख हो गया था । अनाज कपड़ा बर्तन नगदी समेत करीब 10 लाख रुपए मूल्य की संपत्ति क्षति होने का अनुमान है। घर वालों ने बताया कि निशा अपने मोसा के घर 4 दिनों पहले आई थी । अगले महीने उसकी शादी भी होने वाली थी लेकिन अगलगी कि घटना में वही जलकर मर गई । घटना की सूचना मिलने के बाद स्थानीय थाने की पुलिस और पदाधिकारियों ने भी पहुंचकर मामले की जांच की । मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए सीतामढ़ी सदर अस्पताल में भेजा गया । स्थानीय लोगों ने परिजनों को उचित मुआवजा दिए जाने की मांग की है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें