फोटो गैलरी

Hindi Newsआभूषण व्यवसाई से पिस्टल के बल पर तीस हजार लूटा

आभूषण व्यवसाई से पिस्टल के बल पर तीस हजार लूटा

दुकान से अपने घर लौट रहे आभूषण व्यवसाई को हथियार का भय दिखाकर अपराधियों ने तीस हजार रूपया और बाईक लूट लिया। व्यवसाई मनीष कुमार बंका मोड़ से अपनी दुकान बंद कर तीतरा स्थित अपने घर लौट रहा...

आभूषण व्यवसाई से पिस्टल के बल पर तीस हजार लूटा
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 28 Apr 2017 01:02 PM
ऐप पर पढ़ें

दुकान से अपने घर लौट रहे आभूषण व्यवसाई को हथियार का भय दिखाकर अपराधियों ने तीस हजार रूपया और बाईक लूट लिया। व्यवसाई मनीष कुमार बंका मोड़ से अपनी दुकान बंद कर तीतरा स्थित अपने घर लौट रहा था।

अपराधियों ने छोटका मांझा के समीप घटना को अंजाम दिया। मनीष ने मैरवा थाने में एफआईआर के लिए आवेदन दिया है। तीतरा बाजार का रहने वाला मनीष कुमार रोज की तरह शाम को दुकान बंद कर अपने घर लौट रहा था। मनीष ने एक ग्राहक को देने के लिए बरतन का सेट भी अपने साथ ला रहा था। छोटका मांझा गांव के समीप दो पैशन प्रो पर सवार पांच अपराधियों ने ओवरटेक कर रोक लिया। बाईक रोकने के साथ ही चार अपराधियों ने पिस्टल सटाकर सारा सामान देने को कहा।

चार अपराधियों के हाथ में हथियार देखकर मनीष डर गया। अपराधियों ने मनीष से तीस हजार रूपया,दस हजार रूपये का बरतन,मोबाईल और स्पलेंडर बाईक लूट लिया। लूट के बाद अपराधी आसानी से आगे बढ़ गये। अपराधियों के लूट के शिकार होने के बाद मनीष कुछ दूर पैदल आया। रास्ते में एक आटो पकडकर अपने घर आया। घटना के बाद थाने में एफआईआर दर्ज करने के लिए आवेदन भी दिया है।

इस संबंध में थानाध्यक्ष ने कहा कि आवेदन मिला है। मामले की जांच की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें