फोटो गैलरी

Hindi News दरौंदा में दुकान का शटर तोड़ ढाई लाख की चोरी

दरौंदा में दुकान का शटर तोड़ ढाई लाख की चोरी

दरौंदा बाजार के पूरब पेट्रोल पंप के समीप गुरुवार की रात सोलर प्लेट व लाइट की दुकान का शटर तोड़कर ढाई लाख की संपत्ति चोरी कर ली गई। दुकान गोरेयाकोठी थाने के जुम्मन छपरा के शिवशंकर मांझी की थी। दुकानदार...

 दरौंदा में दुकान का शटर तोड़ ढाई लाख की चोरी
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 21 Apr 2017 05:55 PM
ऐप पर पढ़ें

दरौंदा बाजार के पूरब पेट्रोल पंप के समीप गुरुवार की रात सोलर प्लेट व लाइट की दुकान का शटर तोड़कर ढाई लाख की संपत्ति चोरी कर ली गई। दुकान गोरेयाकोठी थाने के जुम्मन छपरा के शिवशंकर मांझी की थी। दुकानदार ने बताया कि दुकान में सोलर प्लांट, सभी प्रकार के सोलर प्लेट, लाइट, बैट्री व मोटर की थोक व खुदरा विक्रेता हूं। उन्होंने बताया कि गुरुवार की शाम दुकान बंद कर घर चला गया। अगले दिन सुबह में कुछ लोगों ने फोन कर बताया कि दुकान में चोरी कर ली गई है। आकर देखा तो दुकान का शटर तोड़कर बड़ा सोलर प्लांट का प्लेट, बैट्री, वाटर मोटर, लाइट समेत ढाई लाख की संपति चोरों ने चोरी कर ली थी। उन्होंने बताया कि चोरों की संख्या पांच-छह से कम नहीं होगी। कहा कि छपरा-सीवान मुख्य मार्ग पर मेरी दुकान है। चोर गाड़ी से ही सभी सामान को ले गए होंगे लेकिन किसी को इसकी भनक तक नहीं लगी। दुकानदार ने ही चोरी के बाद दुकान का निरीक्षण कर इसकी सूचना पुलिस को दी।

मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। उन्होंने दुकानदार से एफआईआर के लिए आवेदन देने की बात कही।

घर के दरवाजे से कार चोरी

दरौंदा। थाने के बेलदारी टोला के साहेब हुसैन की वैगन आर गुरुवार की रात चोरों ने चोरी कर ली। साहेब ने बताया कि घर के दरवाजे पर गाड़ी लगाकर सोने चला गया था। अगले दिन नींद खुली तो देखा कि दरवाजे से कार गायब है। गाड़ी मालिक ने गाड़ी चोरी की सूचना थाने को दी है। ए.सं.

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें