फोटो गैलरी

Hindi Newsट्रैक्टर के धक्के से साइकिल सवार व्यक्ति की मौत

ट्रैक्टर के धक्के से साइकिल सवार व्यक्ति की मौत

रायपुर थाना क्षेत्र के पौनी गांव में शुक्रवार की रात ट्रैक्टर के धक्के से साइकिल सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई। वह वैनी बाजार से अपने घर पौनी साइकिल से जा रहे थे।रायपुर थाना क्षेत्र के पौनी गांव...

ट्रैक्टर के धक्के से साइकिल सवार व्यक्ति की मौत
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 22 Apr 2017 02:31 PM
ऐप पर पढ़ें

रायपुर थाना क्षेत्र के पौनी गांव में शुक्रवार की रात ट्रैक्टर के धक्के से साइकिल सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई। वह वैनी बाजार से अपने घर पौनी साइकिल से जा रहे थे।

रायपुर थाना क्षेत्र के पौनी गांव निवासी 46 वर्षीय छविन्दर शुक्ला पुत्र स्व. शारदा शुक्ला शुक्रवार की शाम साइकिल से घर से वैनी बाजार सामान खरीदने गए थे। खरीदारी करने के बाद रात लगभग नौ बजे बाजार से अपने घर लौट रहे थे। जैसे ही वे पौनी गांव के समीप पहुंचे, सामने से तेज गति से आ रहे ट्रैक्टर ने उन्हें धक्का मार दिया। इससे वे गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के बाद आसपास के लोगों की मौके पर भीड़ जुट गई। सूचना पाकर रायपुर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। ग्रामीणों की मदद से पुलिस ने उन्हें तत्काल जिला अस्पताल लोढ़ी में भर्ती कराया गया। उनकी हालत गंभीर देख डॉक्टरों ने उन्हें प्राथमिक इलाज के बाद वाराणसी के लिए रेफर कर दिया। परिजन उन्हें लेकर वाराणसी जा रहे थे कि रास्ते में उन्होंने दम तोड़ दिया। पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उधर घटना चालक ट्रैक्टर लेकर भागने लगे। कुछ दूर जाने के बाद वह ट्रैक्टर खड़ा कर फरार हो गया। पुलिस ने ट्रैक्टर को कब्जे में ले लिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें