फोटो गैलरी

Hindi Newsशिक्षा प्रेरकों ने किया प्रदर्शन

शिक्षा प्रेरकों ने किया प्रदर्शन

मानदेय भुगतान की मांग के समर्थन में शिक्षा प्रेरकों ने कलक्ट्रेट पर प्रदर्शन किया। जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपकर सात माह का बकाया मानेदय का भुगतान कराए जाने की मांग की। शीघ्र मानदेय का भुगतान न कराए...

शिक्षा प्रेरकों ने किया प्रदर्शन
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 29 Apr 2017 01:00 AM
ऐप पर पढ़ें

मानदेय भुगतान की मांग के समर्थन में शिक्षा प्रेरकों ने कलक्ट्रेट पर प्रदर्शन किया। जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपकर सात माह का बकाया मानेदय का भुगतान कराए जाने की मांग की। शीघ्र मानदेय का भुगतान न कराए जाने पर आंदोलन की चेतावनी दी।

इस दौरान शिक्षा प्रेरकों ने बताया कि उन्हें महज दो हजार रुपये मानदेय मिलता है, वह भी समय से नहीं मिल रहा है। शिक्षा प्रेरकों का सात माह का मानदेय आने के बाद भी उन्हें बकाए मानदेय का भुगतान नहीं किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि सात माह का बकाया मानदेय न मिलने के कारण उनके समक्ष आर्थिक संकट खड़ा हो गया है। मानदेय न मिलने के कारण उन्हें अब काफी परेशानियां झेलनी पड़ रही है । उन्होंने जिलाधिकारी का ध्यान इस ओर आकृष्ट कराते हुए सात माह से बकाया मानदेय का शीघ्र भुगतान कराए जाने की मांग की है। इस मौके पर अनिल यादव, विजेन्द्र कुमार, आनंद कुमार चौबे, लवकुश, मनोज, संदीप देव, नसीमा बेगम, चन्द्रलेखा सिंह, कुमारी सनिता, पूनम, मृदुला श्रीवास्तव, पार्वती मोदनवाल, रेखा कुमारी, रूद्र प्रताप सिंह आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें