फोटो गैलरी

Hindi Newsयूथ फाउंडेशन से 520 युवा लेंगे सेना भर्ती में हिस्सा

यूथ फाउंडेशन से 520 युवा लेंगे सेना भर्ती में हिस्सा

यूथ फाउंडेशन द्वारा चलाये जा रहे नि:शुल्क भर्ती प्रशिक्षण कैंप से 520 अभ्यर्थी 26 अप्रैल से गौचर में होने वाली भर्ती प्रक्रिया में प्रतिभाग करेंगे। यूथ फाउंडेशन ने चौरास, उत्तरकाशी, नागनाथ पोखरी,...

यूथ फाउंडेशन से 520 युवा लेंगे सेना भर्ती में हिस्सा
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 21 Apr 2017 06:20 PM
ऐप पर पढ़ें

यूथ फाउंडेशन द्वारा चलाये जा रहे नि:शुल्क भर्ती प्रशिक्षण कैंप से 520 अभ्यर्थी 26 अप्रैल से गौचर में होने वाली भर्ती प्रक्रिया में प्रतिभाग करेंगे। यूथ फाउंडेशन ने चौरास, उत्तरकाशी, नागनाथ पोखरी, अगस्तयमुनि में लगाये जा रहे भर्ती कैंप से 520 अभ्यर्थियों को सेना में भर्ती के लिए रवाना कर दिया है।

विदित है कि कर्नल अजय कोठियाल के प्रयासों से यूथ फाउंडेशन के तत्वावधान में गढ़वाल क्षेत्र के विभिन्न क्षेत्रों में नि:शुल्क सेना भर्ती कैंप आयोजित किये जा रहे है। जिन कैंपों में प्रशिक्षण लेकर अभी तक कई अभ्यर्थी सेना में भर्ती हो चुके है। 26-29 अप्रैल तक होने वाली भर्ती के लिए भी इस बार यूथ फाउंडेशन के प्रशिक्षण लेने वाले अभ्यर्थी अपना भाग्या अजमायेगे। निम के प्राचार्य कर्नल अजय कोठियाल ने सभी अभ्यर्थियों को शुभकामनाएं दी। कहा कि अधिक से अधिक युवा सेना में भर्ती हो इसके लिए यूथ फाउंडेशन द्वारा लगातार शिविर लगाये जा रहे है। यूथ फाउंडेशन का प्रयास रहेगा कि पहाड़ के युवाओं को सेना में भर्ती होने के लिए लगातार मार्गदर्शन मिलता रहे। यूथ फाउंडेशन के सदस्य एवं पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष दिव्यांशु बहुगुणा ने कहा कि प्रशिक्षण लेने के लिए अभ्यर्थियों को सेना में भर्ती से पूर्व फिट किया है। 520 अभ्यर्थी सेना भर्ती में प्रतिभाग करेगे। जिन्हें भर्ती हेतु कैंपों से रवाना कर दिया गया है।

आईटीआई करने वालों के लिए भर्ती 20 से

श्रीनगर। राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान श्रीनगर के प्रधानाचार्य संजीव कुमार ने बताया कि आईटीआई के विभिन्न ट्रेडों से कोर्स करने वाले अभ्यर्थियों के लिए 20-25 अप्रैल तक सिडकुल आईआईई हरिद्वार में भर्ती आयोजित होगी। जिसमें महिन्द्रा लिमिटेड द्वारा फिटर, इलेक्ट्रीशियन, वायरमैन, मैकेनिक मोटर व्हीकल, पेंटर, इलेक्ट्रोनिक्स, मशीनिष्ट, टर्नर, ऑटो मोबाइल के पदों हेतु भर्ती आयोजित होगी। उन्होंने अधिक से अधिक अभ्यर्थियों को खुली भर्ती में जाने का आह्वान किया है। कहा कि भर्ती में उम्र 18-25 वर्ष रखी गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें