फोटो गैलरी

Hindi Newsश्रीनगर मेडिकल कॉलेज की दशा जल्द सुधरेगी : डॉ.रावत

श्रीनगर मेडिकल कॉलेज की दशा जल्द सुधरेगी : डॉ.रावत

श्रीनगर विधायक एवं राज्य मंत्री डॉ. धन सिंह रावत ने कहा कि श्रीनगर मेडिकल कॉलेज और बेस अस्पताल की समस्याओं का जल्द निराकरण होगा। मेडिकल कॉलेज की व्यवस्थाओं को सुधारे जाने को लेकर सीएम त्रिवेन्द्र...

श्रीनगर मेडिकल कॉलेज की दशा जल्द सुधरेगी : डॉ.रावत
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 11 Apr 2017 06:10 PM
ऐप पर पढ़ें

श्रीनगर विधायक एवं राज्य मंत्री डॉ. धन सिंह रावत ने कहा कि श्रीनगर मेडिकल कॉलेज और बेस अस्पताल की समस्याओं का जल्द निराकरण होगा। मेडिकल कॉलेज की व्यवस्थाओं को सुधारे जाने को लेकर सीएम त्रिवेन्द्र रावत से वार्ता हो चुकी है। 10 दिनों के भीतर के मेडिकल कॉलेज में व्यवस्थाएं सुधारे जाने हेतु विशेष पहल होगी।

डॉ. रावत ने कहा कि मेडिकल कॉलेज को एक बेहतर कॉलेज बनाना उनका लक्ष्य है। श्रीनगर मेडिकल कॉलेज और बेस अस्पताल में डॉक्टरों की कमी, मशीनों की कमी एवं मैन पॉवर सहित कई समस्याएं बनी हुई। इसको लेकर मेडिकल कॉलेज के निरीक्षण भी राज्य मंत्री डॉ. धन सिंह रावत कर चुके हैं।

उन्होंने अस्पताल की समस्याएं सुलझाने का भरोसा भी दिया। जल्द ही राज्य सरकार मेडिकल कॉलेज की समस्याओं को हल करने का काम शुरू करेगी। इसके लिए मेडिकल कॉलेज प्रशासन को स्वास्थ्य निदेशालय चिकित्सा शिक्षा को कॉलेज से जुड़ी विभिन्न समस्याओं एवं आवश्यकताओं का प्रस्ताव भेजने को कहा गया है। प्रस्ताव के अनुसार कार्य किया जाएगा। इधर, मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य डॉ. चन्द्रमोहन सिंह रावत ने बताया कि मेडिकल कॉलेज से जुड़ी समस्या के बारे में निदेशालय को प्रस्ताव भेजा जाएगा। उम्मीद है कि कॉलेज से जुड़ी समस्याएं जल्द होगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें