फोटो गैलरी

Hindi Newsभदैंया में चोरी के दौरान जाग गई महिला पर चाकू से हमला

भदैंया में चोरी के दौरान जाग गई महिला पर चाकू से हमला

कोतवाली देहात के करोमी गांव में बीती रात चोरों ने घर में घुस कर हजारों रुपए के माल पर हाथ साफ कर दिया। इस दौरान खटपट की आवाज सुन कर जगी महिला पर चोर ने चाकुओं से हमला कर दिया। हमले में वह घायल हो गई।...

भदैंया में चोरी के दौरान जाग गई महिला पर चाकू से हमला
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 22 Apr 2017 05:55 PM
ऐप पर पढ़ें

कोतवाली देहात के करोमी गांव में बीती रात चोरों ने घर में घुस कर हजारों रुपए के माल पर हाथ साफ कर दिया। इस दौरान खटपट की आवाज सुन कर जगी महिला पर चोर ने चाकुओं से हमला कर दिया। हमले में वह घायल हो गई।

बीती रात करोमी गांव के मिर्जा का पुरवा गांव में मैसरजहां (65 वर्ष) अपनी पुत्रियों के साथ घर में ताला बंद कर बरामदे में सोई थी। रात में चोर दरवाजा खोल कर अंदर घुसे और चोरी करने लगे। खटपट की आवाज सुनाई दी तो वह दरवाजे पर पहुंची। चोरों को देख महिला ने गुहार लगाई तो चोर ने उसको चाकू मार दिया। महिला की गुहार के बाद ग्रामीण पहुंचे तो अंदर एक संदूक व दो बैग का सामान घर में बिखरा पड़ा था। मैसरजहां का बेटा सेना में है।

महिला का कहना है कि उसकी तीनों पुत्रियों के गहने चोर चुरा ले गए। कोतवाली देहात इंचार्ज आजाद सिंह केशरी ने बताया कि घटना प्रथम दृष्टया संदिग्ध लग रही है। मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। जांच टीम की भी मदद की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें