फोटो गैलरी

Hindi Newsयुवती को अगवा कर गैंग रेप, प्रतापगढ़ में छोड़ा

युवती को अगवा कर गैंग रेप, प्रतापगढ़ में छोड़ा

कोतवाली देहात थाना क्षेत्र स्थित एक गांव की युवती को चांदा सीएचसी के पास से बोलेरो सवार बदमाशों ने अगवा कर लिया। उसके साथ चांदा हाल्ट के पास गैंग रेप किया। वह 24 घंटे बाद लहूलुहान हालत में पड़ोसी...

युवती को अगवा कर गैंग रेप, प्रतापगढ़ में छोड़ा
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 20 Apr 2017 07:44 PM
ऐप पर पढ़ें

कोतवाली देहात थाना क्षेत्र स्थित एक गांव की युवती को चांदा सीएचसी के पास से बोलेरो सवार बदमाशों ने अगवा कर लिया। उसके साथ चांदा हाल्ट के पास गैंग रेप किया। वह 24 घंटे बाद लहूलुहान हालत में पड़ोसी प्रतापगढ़ जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र के एक जंगल में पड़ी पाई गई। युवती ने खुद पुलिस को आपबीती बताई। प्रतापगढ़ पुलिस ने चांदा पुलिस को इसकी जानकारी दी। हालांकि चांदा थाना पुलिस अभी गोलगोल जवाब दे रही है।

बोलोरो सवार बदमाशों ने किया था अगवा

कोतवाली देहात के एक गांव की एक युवती चांदा थाना क्षेत्र में स्थित अपने चाचा के घर गई थी। मंगलवार को चांदा सीएचसी दवा लेने गई थी। जहां से उसको अगवा कर लिया गया। बोलेरो में सवार बदमाशों ने उसे अगवा कर रात में चांदा हाल्ट के पास ले जाकर गैंग रेप किया। उसे बुधवार की रात में प्रतापगढ़ के सदर कोतवाली क्षेत्र के महुली जंगल में पड़ी मिली। वहां पुलिस के पहुंचने पर उसने आपबीती बताई।

चांदा पुलिस ने कहा, लड़की के घर वाले जाने

चांदा थाना के एसओ रामजी यादव ने कहा कि उन्हें प्रतापगढ़ पुलिस कंट्रोल रूम से कोतवाली देहात के किसी लड़की के चांदा से अगवा करने, फिर उसके प्रतापगढ़ में मिलने की जानकारी मिली थी। पर, उनके यहां की पुलिस प्रतापगढ़ नहीं गई थी। शायद लड़की के घर वाले उसे प्रतापगढ़ से ले आए हैं। वही इस बारे में बेहतर बता सकते हैं।

कोतवाली देहात पुलिस ने स्वीकारा

कोतवाली देहात इंचार्ज आजाद केशरी ने बताया कि उन्हें इस घटना की जानकारी कंट्रोल रूम से मिली थी। चूंकि मामला चांदा थाना का था, इसलिए वहां की पुलिस के साथ क्षेत्राधिकारी को मामले से अवगत करा दिया गया था। इसके अलावा उन्हें कोई जानकारी नहीं है।

सिपाही की संलिप्तता की भी चर्चा

इस मामले में जिले के एक सिपाही के भी शामिल होने की चर्चा चांदा से लेकर प्रतापगढ़ तक है। माना जा रहा है कि इसी कारण पुलिस इस मामले में कोई सही जानकारी देने से बच रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें