फोटो गैलरी

Hindi Newsमहिला की हत्या के 21 दिन बाद भी नहीं दर्ज हुआ केस

महिला की हत्या के 21 दिन बाद भी नहीं दर्ज हुआ केस

लखनऊ नाका रेलवे लाइन के किनारे जिस महिला का बीती एक अप्रैल को शव मिला था। वह महिला अपने बच्चों से कल्याणपुर जाने के लिए कह कर घर से निकली थी। उसकी मौत के मामले में रिपोर्ट दर्ज करने में पुलिस अभी भी...

महिला की हत्या के 21 दिन बाद भी नहीं दर्ज हुआ केस
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 22 Apr 2017 06:00 PM
ऐप पर पढ़ें

लखनऊ नाका रेलवे लाइन के किनारे जिस महिला का बीती एक अप्रैल को शव मिला था। वह महिला अपने बच्चों से कल्याणपुर जाने के लिए कह कर घर से निकली थी। उसकी मौत के मामले में रिपोर्ट दर्ज करने में पुलिस अभी भी टालमटोल कर रही है। परिजनों ने हत्या कर शव फेंके जाने के बाबत पुलिस को तहरीर दी थी।

कल्याणपुर के लिए घर से निकली थी सरिता

पीपरपुर थाने के भदांव गांव की सरिता जायसवाल एक अप्रैल को अपने बेटे शुभम व सत्यम से कह कर कल्याणपुर जाने के लिए घर से सुबह सात बजे निकली थी। पर देर शाम तक जब वह नहीं लौटी, तब बच्चों के साथ परिजन परेशान हो उठे। बच्चों के साथ ससुरालीजन ने सरिता के मायके कूरेभार थाने के पीपरगांव तक उसकी खोज खबर ली। दूसरे दिन घरवालों को सूचना मिली कि सरिता की लाश कोतवाली नगर के लखनऊ नाका रेलवे लाइन के किनारे पड़ी है। तब ससुरालों के साथ मायके वाले भी मौके पर पहुंच गए।

गले पर थे चोट के निशान

ससुरालीजनों के मुताबिक सरिता के गले पर चोट के निशान थे और नाक से खून निकला था। तब घरवालों की हत्या कर शव फेंके जाने की आशंका कुछ ज्यादा ही प्रबल हो गई। मगर वारदात के 21 दिन बाद भी महिला के मौत की रिपोर्ट नहीं दर्ज हो सकी है। ससुरालीजन रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए कोतवाली का चक्कर काट रहे हैं।

कोतवाली नगर के प्रभारी निरीक्षक पंकज वर्मा ने कहा कि पीएम रिपोर्ट में मौत का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। बिसरा जांच के लिए विधि विज्ञान प्रयोगशाला भेजा गया है। बिसरा जांच रिपोर्ट आने के बाद रिपोर्ट दर्ज कर ली जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें