फोटो गैलरी

Hindi Newsधमकी देकर किशोरी से करता रहा दुराचार, गर्भवती

धमकी देकर किशोरी से करता रहा दुराचार, गर्भवती

किशोरी संग एक युवक धमकी देकर दुराचार करता रहा। उसके गर्भवती हो जाने पर इसका राज खुलने पर पीड़िता के पिता ने मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। अब...

धमकी देकर किशोरी से करता रहा दुराचार, गर्भवती
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 22 Apr 2017 08:11 PM
ऐप पर पढ़ें

किशोरी संग एक युवक धमकी देकर दुराचार करता रहा। उसके गर्भवती हो जाने पर इसका राज खुलने पर पीड़िता के पिता ने मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। अब पीड़िता का मेडिकल कराया जाएगा। उसके बाद न्यायिक मजिस्ट्रेट के समक्ष बयान कराया जाएगा।

लम्भुआ कोतवाली के एक गांव की किशोरी अक्टूबर 2016 में प्रतापगढ़ में रह रही अपनी मां से मिलने गई थी। वहां से शाम को वापस घर आ रही थी। तभी लम्भुआ कोतवाली क्षेत्र के खसड़े का एक युवक उसे मिला कहा कि मैं भी चल रहा हूँ, मेरे साथ चलो। वहां से उसे चौक प्रतापगढ़ में हनुमान मन्दिर के पास ले गया। रात में उसके साथ दुराचार किया। किसी से बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी। दुबारा पीड़िता के गांव में ही फरवरी में फिर उसे बुलाया व दुराचार किया। साथ ही धमकी दी कि तुम्हें बराबर हमारे पास आना पड़ेगा। इस दौरान वह गर्भवती हो गई। उसने आपबीती घर वालों को बताई।

पुलिस ने बताया कि पीड़िता के पिता की तहरीर तीन अप्रैल को आरोपी युवक रवि प्रकाश उर्फ हनुमान के खिलाफ दुराचार व पाक्सो एक्ट के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था। शुक्रवार की रात उसे गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया। जहां से न्यायालय के आदेश पर उसे जेल भेज दिया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें