फोटो गैलरी

Hindi NewsStars Tantrums: पांच साल के इस स्टार ने करवाया इंतजार

Stars Tantrums: पांच साल के इस स्टार ने करवाया इंतजार

बड़े-बड़े हीरो-हीरोइनों के सेट पर लेट पहुंचने और इंतजार करवाने की खबरें आए दिन सुनने को मिलती रहती हैं। वह प्रेस कांफ्रेंस में देर से पहुंचें तो भी नई बात नहीं होती। यह तो उनका एक खास टशन होता है। पर...

Stars Tantrums: पांच साल के इस स्टार ने करवाया इंतजार
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 23 Mar 2017 05:05 PM
ऐप पर पढ़ें

बड़े-बड़े हीरो-हीरोइनों के सेट पर लेट पहुंचने और इंतजार करवाने की खबरें आए दिन सुनने को मिलती रहती हैं। वह प्रेस कांफ्रेंस में देर से पहुंचें तो भी नई बात नहीं होती। यह तो उनका एक खास टशन होता है। पर हाल ही में एक पांच साल के स्टार ने लोगों को जमकर इंतजार करवाया, जिसकी वजह थी उसकी नींद!

दरअसल आज दोपहर तीन बजे मुंबई में एंड टीवी के आने वाले शो ‘कुलदीपक’ की प्रेस कांफ्रेंस थी। और वंश महाशय रात को देर से सोने के बाद सुबह सात बजे शूटिंग पर पहुंच गए थे।

कपिल को राहत: सुनील के साथ विवाद में फंसे कपिल को यहां मिली राहत

प्रेस कांफ्रेंस शुरू होने से पहले वहां पहुंच भी गए। मगर जेम्स खाने की जिद कर बैठे। मम्मी ने प्यार से कहा कि बेटा, सबको दो, तो बस छुटकू राम को गुस्सा आ गया। इतना छोटा सा पैकेट किस-किस में बांटूं। कुछ गुस्सा, कुछ नींद की खुमारी, बस, देखते ही देखते मीठी नींद के आगोश में खो गए।

टीवी गॉसिप: पढ़ें, टीवी की दुनिया की 10 बड़ी खबरें और गॉसिप

अब सभी मेहमान और मीडिया वाले इस इंतजार में हैं कि कब इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज (पीपुल्स चॉइस के विजेता) वंश माहेश्वरी की नींद खुलेगी। अगर आपको भी इस मासूम की कलाकारी देखने का बेसब्री से इंतजार है तो आप देख सकते हैं उसका आगामी शो ‘कुलदीपक’ एंड टीवी

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें