फोटो गैलरी

Hindi Newsउन्नाव में सर्राफ को लूटने की कोशिश

उन्नाव में सर्राफ को लूटने की कोशिश

चकलवंशी में बाइक सवार सर्राफ कारोबारी को लूटपाट के इरादे से पल्सर सवार 2 लुटेरों ने टक्कर मार कर गिरा दिया। जब वह अपने बचाव के लिए चिल्लाने लगा तो उसके सिर पर लोहे का राड मार दिया। जिससे वह गंभीर रूप...

उन्नाव में सर्राफ को लूटने की कोशिश
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 26 Apr 2017 11:30 PM
ऐप पर पढ़ें

चकलवंशी में बाइक सवार सर्राफ कारोबारी को लूटपाट के इरादे से पल्सर सवार 2 लुटेरों ने टक्कर मार कर गिरा दिया। जब वह अपने बचाव के लिए चिल्लाने लगा तो उसके सिर पर लोहे का राड मार दिया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को इलाज के लिए सीएचसी मियांगंज में भर्ती कराया गया। हालत नाजुक देख डॉक्टर ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया है।

आसीवन थाना क्षेत्र के कस्बा हैदराबाद के मोहल्ला देसाई नगर निवासी नीरज पुत्र जगदीश वर्मा हसनगंज थाना क्षेत्र के अकबरपुर बाजार में अपनी ज्वैलरी की दुकान लगाने के लिए गया था। जहां से वह मंगलवार की देर रात बाइक से अपने घर वापस लौट रहा था। अभी वह मियांगंज चौराहे से आगे पहंुचा ही था। तभी एक पल्सर बाइक पर सवार 2 लुटेरों ने आगे निकल सर्राफ कारोबारी की बाइक में कट मार दिया। जिससे वह बाइक सहित सड़क पर गिर गया और अपने बचाव के लिए वह जोर-जोर से चिल्लाने लगा। लुटेरे जब अपने मकसद में कामयाब नही हुए तो उसके सिर पर लोहे से वार कर दिया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। ग्रामीणो को आता देख लुटेरे अपने को फंसता देखा तो दोनों बाइक से भाग निकले।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें