फोटो गैलरी

Hindi Newsगंगा की सफाई की बात करने वाले एक घाट तक साफ नहीं करा सके: धर्मेन्द्र यादव

गंगा की सफाई की बात करने वाले एक घाट तक साफ नहीं करा सके: धर्मेन्द्र यादव

वाराणसी में समाजवादी पार्टी ने चुनावी अभियान तेज कर दिया है। शनिवार को बनारस पहुंचे समाजवादी पार्टी के स्टार प्रचारक सांसद धर्मेन्द्र यादव ने रोड शो के जरिए कार्यकर्ताओं में जोश भरा। शिवपुर...

गंगा की सफाई की बात करने वाले एक घाट तक साफ नहीं करा सके: धर्मेन्द्र यादव
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 25 Feb 2017 12:59 PM
ऐप पर पढ़ें

वाराणसी में समाजवादी पार्टी ने चुनावी अभियान तेज कर दिया है। शनिवार को बनारस पहुंचे समाजवादी पार्टी के स्टार प्रचारक सांसद धर्मेन्द्र यादव ने रोड शो के जरिए कार्यकर्ताओं में जोश भरा। शिवपुर व अजगरा विधानसभा क्षेत्र में सपा प्रत्याशी के समर्थन में आयोजित रोड शो में कार्यकर्ताओं का हुजूम नजर आया। करीब 32 किमी लंबे रोड शो का शुभारंभ सारनाथ के पास आशापुर से हुआ।

केन्द्र सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि गंगा की सफाई की बात करने वाले किसी एक घाट की सफाई नहीं करा पाए। जबकि समाजवादी पार्टी की सरकार ने गोमती के बाद वरुणा कारीडोर बनाने का निर्णय लिया और उसे जमीन पर उतारने का काम भी चल रहा है।

कई स्थानों पर रोड शो का भव्य स्वागत हुआ। रोड शो आशापुर, जाल्हूपुर, चौबेपुर, अजगरा, नियार, धरसौना, मोहाव आदि बाजारों से होकर गुजरी। इस दौरान जिला पंचायत अध्यक्ष अपराजिता सोनकर, जिलाध्यक्ष पीयूष यादव, महानगर अध्यक्ष राजकुमार जायसवाल, अखिलेश मिश्र, गणेश यादव समेत तमाम वरिष्ठ पदाधिकारी मौजूद थे।

खुले वाहन पर सवार धर्मेन्द्र यादव ने कार्यकर्ताओं व जनता का अभिवादन करते हुए कहा कि बीजेपी के लोग प्रदेश की जनता को गुमराह कर रहे हैं। काशी को क्योटो बनाने के नाम पर प्रधानमंत्री ने झूठ बोला। बनारस की जनता ने बीते पांच साल में देखा है कि किसने क्या बोला और किस सरकार ने कितना विकास किया। कहा कि झूठे सपने दिखाने वाले जमीन पर काम नहीं करते। जो काम करते हैं वह जुमले नहीं बोलते।

वाराणसी में मेट्रो परियोजना को मूर्त रूप देने के लिए सपा सरकार कृतसंकल्पित है। कहा कि मायावती अल्पसंख्यकों को बरगलाने का काम कर रही है। जबकि प्रदेश के अल्पसंख्यक यह जानते हैं कि समाजवादी पार्टी ने उनके लिए कितना कार्य किया।

यूपी चुनाव से जुड़ी हर खबर बस एक क्लिक पर

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें