फोटो गैलरी

Hindi NewsVIDEO: छठे चरण के प्रचार के लिए मऊ में PM मोदी,एजेंसी अलर्ट

VIDEO: छठे चरण के प्रचार के लिए मऊ में PM मोदी,एजेंसी अलर्ट

आजमगढ़ परिक्षेत्र के डीआईजी उदय शंकर जायसवाल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सोमवार को होने वाली जनसभा को लेकर सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट हैं। कहीं से किसी प्रकार का कोई खुफिया इनपुट नहीं मिला...

VIDEO: छठे चरण के प्रचार के लिए मऊ में PM मोदी,एजेंसी अलर्ट
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 27 Feb 2017 06:56 AM
ऐप पर पढ़ें

आजमगढ़ परिक्षेत्र के डीआईजी उदय शंकर जायसवाल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सोमवार को होने वाली जनसभा को लेकर सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट हैं। कहीं से किसी प्रकार का कोई खुफिया इनपुट नहीं मिला है, फिर भी हर तरह की स्थिति से निबटने के लिए इंतजाम किये गए हैं। पीएम के काफिले पर हमले की आशंका से संबंधित खबरों के बाद रविवार की शाम डीआईजी ने मीडिया से बात कर रहे थे।

पीएम मोदी सोमवार को शहर के नेशनल हाइवे स्थित आफिसर्स कालोनी के पास मुहम्मदपुर सहरोज में सभा को संबोधित करेंगे। डीआईजी के अनुसार एसपीजी समेत पुलिस व पीएसी के जवान सभा स्थल पर पैनी नजर रखेंगे। रविवार को बम निरोधक दस्ता, डॉग स्क्वायड के साथ सादे वेष में जवान अपने घेरे में ले लिये हैं।

सभा के लिए 10 पुलिस अधीक्षक, 15 अपर पुलिस अधीक्षक, 20 सीओ, थानाध्यक्ष, प्रभारी निरीक्षक, निरीक्षक एलआईयू 30, दरोगा 80, मुख्य आरक्षी 80, आरक्षी ढाई हजार व छह कंपनी पीएसी लगाई गई है। सभा स्थल पर पहुंचने वाले हर व्यक्ति पर जवानों की पैनी नजर होगी। सुरक्षा व्यवस्था में किसी प्रकार की कमी नहीं होने दी गई है। डाग स्क्वायड व बम निरोधक दस्ते भी सभा स्थल पर नजर रखे हुए हैं।  एसपीजी ने पूरे सभा स्थल को अपने घेरे में ले लिया है।

पीएम की सभा को देखते हुए यातायात डायवर्जन भी किया गया है। गोरखपुर-आजमगढ़ की तरफ से आने वाले वाहनों को डांडी मोड़ से मतलुपुर की तरफ से होकर जाना होगा। इसी तरह से बलिया से आने वाले वाहनों को भीटी की तरफ मोड़ दिया गया है। यह वाहन गाजीपुर तिराहा होते हुए अपने गन्तव्य की ओर जाएंगे। गाजीपुर की तरफ से आने वाले वाहनों को गाजीपुर तिराहा, आजमगढ़ आजमगढ़ मोड़ होकर मतलुपुर से होकर जाने दिया जायेगा।

यूपी चुनाव से जुड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें