फोटो गैलरी

Hindi Newsराहुल गांधी बोले, मोदी रिश्ता बनाने की कोशिश करतें हैं, निभाते नहीं

राहुल गांधी बोले, मोदी रिश्ता बनाने की कोशिश करतें हैं, निभाते नहीं

यूपी के कुशीनगर के तमकुहीराज व पडरौना में कांग्रेस प्रत्याशियों के समर्थन में आयोजित चुनावी रैलियों में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पीएम मोदी पर जमकर बरसे। बोले मोदी जी रिश्ता बनाने की कोशिश करते...

राहुल गांधी बोले, मोदी रिश्ता बनाने की कोशिश करतें हैं, निभाते नहीं
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 01 Mar 2017 07:09 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के कुशीनगर के तमकुहीराज व पडरौना में कांग्रेस प्रत्याशियों के समर्थन में आयोजित चुनावी रैलियों में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पीएम मोदी पर जमकर बरसे। बोले मोदी जी रिश्ता बनाने की कोशिश करते हैं, लेकिन निभाना नहीं जानते। 

राहुल गांधी बोले कि लोकसभा चुनाव में मोदी जी ने पडरौना में कहा था पीएम बनाओ, सौ दिन में पडरौना की बंद मिल चालू करा दूंगा। लेकिन नहीं किया। कर्ज माफ किया, लेकिन देश के चुनिन्दा 50 अमीरों का। राहुल ने कहा कि मोदी जी कहते हैं गंगा मां ने अपने बेटे को गुजरात से बुलाया है। तो क्या पूरे देश की गंगा मां के वही इकलौते बेटे हैं। 1200 करोड़ माल्या का माफ कर दिया, लेकिन रिश्ता निभाना चाहते तो महज 20 करोड़ देकर पडरौना की मिल चालू करा देते। 

कांग्रेस उपाध्यक्ष ने कहा कि यूपी में गठबंधन विकास के लिया हुआ है। अखिलेश जी के साथ उन्होंने तय किया है कि गठबंधन की सरकार बनने पर 5 महिला विश्वविद्यालय खोले जाएंगे। यूपी के शहरों की उत्पादकता के आधार पर उद्यम लगाए जाएंगे। 

पीएम पर तंज कसते हुए कहा कि वे बहुत काम करते हैं। सभी को खाली कर सबका काम ले लिया। अपनी पिक्चर के डायरेक्टर से लेकर नायक, नायिका और सब कुछ वहीं हैं। लेकिन अब समय आ गया है। कांग्रेस-सपा गठबंधन उन्हें खाली कर आराम करने का पूरा मौका देने जा रही है।

यूपी चुनाव से जुड़ी हर खबर बस एक क्लिक पर

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें