फोटो गैलरी

Hindi Newsसपा-कांग्रेस गठंबधन के लिए अमेठी में प्रचार करेंगे लालू यादव

सपा-कांग्रेस गठंबधन के लिए अमेठी में प्रचार करेंगे लालू यादव

यूपी विधानसभा चुनाव के चौथे चरण के लिए 23 फरवरी को मतदान होना है। चौथे चरण के मतदान के लिए आज चुनाव प्रचार थम जाएगा। आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव आज सपा कांग्रेस गठबंधन के लिए चुनाव प्रचार करेंगे।...

सपा-कांग्रेस गठंबधन के लिए अमेठी में प्रचार करेंगे लालू यादव
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 21 Feb 2017 10:35 AM
ऐप पर पढ़ें

यूपी विधानसभा चुनाव के चौथे चरण के लिए 23 फरवरी को मतदान होना है। चौथे चरण के मतदान के लिए आज चुनाव प्रचार थम जाएगा। आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव आज सपा कांग्रेस गठबंधन के लिए चुनाव प्रचार करेंगे। दरअसल, वे आज और कल यानी 21 और 22 फरवरी को अमेठी और रायबरेली में चुनाव प्रचार करेंगे। लालू यादव ने पिछले दिनों कहा था कि यूपी का चुनाव देश का चुनाव है, ऐसे में देश को सही नेता मिलना चाहिए। चुनाव परिणाम के बाद मोदी की उल्टी गिनती शुरू हो जाएगी। 

मोदी पर निशाना साधते हुए उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि वे तो अंबानी और अडानी से अपने झोले भरते हैं। यही नहीं,उन्होंने लगातार पीएम पर हमला करते हुए कहा कि वे गंदी भाषा का प्रयोग कर रहे हैं। वे देश के प्रधानमंत्री हैं। उन्हें द्वेष और दल की भावना से ऊपर उठना चाहिए। उन्हें तोड़ने की नहीं, जोड़ने की बात करनी चाहिए। उन्होंने पीएम को एक तानाशाह प्रधानमंत्री कह डाला है। 

यूपी चुनाव से जुड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें