फोटो गैलरी

Hindi Newsकाशी में 24 घंटे नहीं आती बिजली, मोदी खाएं गंगा मैया की कसम: अखिलेश

काशी में 24 घंटे नहीं आती बिजली, मोदी खाएं गंगा मैया की कसम: अखिलेश

काशी में बिजली नहीं आने के आरोप पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को आज चुनौती दी कि अगर काशी में 24 घंटे बिजली नहीं आ रही तो मोदी गंगा मैया की कसम खाकर ये बात...

काशी में 24 घंटे नहीं आती बिजली, मोदी खाएं गंगा मैया की कसम: अखिलेश
एजेंसीSun, 26 Feb 2017 05:54 PM
ऐप पर पढ़ें

काशी में बिजली नहीं आने के आरोप पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को आज चुनौती दी कि अगर काशी में 24 घंटे बिजली नहीं आ रही तो मोदी गंगा मैया की कसम खाकर ये बात कहें।

अखिलेश ने यहां एक चुनावी जनसभा में कहा, हमने जितनी बिजली रमजान पर दी, उससे अधिक दीवाली पर दी और क्रिसमस पर भी दी। जब किसी से सच बुलवाना होता है तो कहते हैं कि खाओ गंगा मैया की कसम। वाराणसी से चुनाव लड़ते समय पीएम ने कहा था कि गंगा मैया ने हमें बुलाया है। अगर काशी में 24 घंटे बिजली नहीं आ रही तो पीएम खाएं गंगा मैया की कसम।
  
कांग्रेस के साथ गठबंधन पर अखिलेश ने कहा कि कांग्रेस के साथ हमारा सहयोग है। समाजवादी लोग वैसे तो जब साइकिल चलाते हैं तो अपने आप पैडल मारकर साइकिल चला लेते हैं। जब जोश और उत्साह में होते हैं तो हैंडिल छोडकर भी चला लेते हैं। अब तो हैंडल पर कांग्रेस पाटीर् का भी हाथ लग गया है तो बताओ साइकिल की रफ्तार कितनी होगी 

उन्होंने कहा, घबराये हुए लोग कहते हैं कि ये दो कुनबों का गठबंधन है। एक लखनऊ वाला और एक दिल्ली वाला। ये कुनबों का नहीं बल्कि दो युवाओं का गठबंधन है जो उत्तर प्रदेश और देश की राजनीति में बदलाव लाएगा।

यूपी चुनाव से जुड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें