फोटो गैलरी

Hindi Newsबुआ तो कभी भी बीजेपी के साथ रक्षाबंधन मना सकती हैं: अखिलेश

बुआ तो कभी भी बीजेपी के साथ रक्षाबंधन मना सकती हैं: अखिलेश

यूपी के 11 जिलों में आज पांचवें चरण के लिए मतदान जारी है और उधर अखिलेश यादव देवरिया में छठे चरण के लिए चुनाव प्रचार करने पहुंचे हैं। जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने जनता को धन्यवाद दिया और वोट की...

बुआ तो कभी भी बीजेपी के साथ रक्षाबंधन मना सकती हैं: अखिलेश
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 27 Feb 2017 12:28 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के 11 जिलों में आज पांचवें चरण के लिए मतदान जारी है और उधर अखिलेश यादव देवरिया में छठे चरण के लिए चुनाव प्रचार करने पहुंचे हैं। जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने जनता को धन्यवाद दिया और वोट की अपील की। छठे चरण के लिए 4 मार्च को मतदान होना है। 

भाषण शुरू करते ही उन्होंने पीएम मोदी पर नोटबंदी को लेकर हमला किया। पीएम पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि नोट काला या सफेद नहीं होता लेकिन लेनदेन काला-सफेद होता है। मोदी की मन की बात पर कटाक्ष करते हुए कहा कि काम की बात भी कभी कर लें। बीजेपी वाले पूछते हैं कि सपा अपना काम बताएं, हम कहते हैं आप तीन साल का ब्योरा दें। 

बीते दिनों मोदी ने यूपी में नकल वाली बात  पर अखिलेश पर हमला किया था, आज अखिलेश ने इसपर जवाब देते हुए कहा कि वो जो सूट पहनते हैं वो कहां से नकल करके लाएं हैं। मायावती पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि बुआ, तो कभी भी बीजेपी के साथ रक्षा बंधन मना सकती हैं। आप लोग उनसे सावधान रहें। 

यूपी चुनाव से जुड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें