फोटो गैलरी

Hindi News2430 बूथों पर कल पड़ेंगे वोट, पोलिंग पार्टियों की रवानगी शुरू 

2430 बूथों पर कल पड़ेंगे वोट, पोलिंग पार्टियों की रवानगी शुरू 

जिले के 7 विधानसभा सीटों के 2430 बूथों पर आज वोट डाले जाएंगे। मतदान कराने के लिए जिला मुख्यालय के शहीदे आजम सरदार भगत सिंह इंटर कॉलेज से पोलिंग पार्टियों की रवानगी रविवार को हुई । कालेज के मैदान में...

2430 बूथों पर कल पड़ेंगे वोट, पोलिंग पार्टियों की रवानगी शुरू 
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 26 Feb 2017 11:48 AM
ऐप पर पढ़ें

जिले के 7 विधानसभा सीटों के 2430 बूथों पर आज वोट डाले जाएंगे। मतदान कराने के लिए जिला मुख्यालय के शहीदे आजम सरदार भगत सिंह इंटर कॉलेज से पोलिंग पार्टियों की रवानगी रविवार को हुई । कालेज के मैदान में 2673 पोलिंग पार्टियों का जमावड़ा सुबह सात बजे से ही होना शुरू हो गया। 

जिले की 7 सीटों में मैहनौन, गोण्डा सदर, कटराबाजार, करनैलगंज, तरबगंज, मनकापुर और गौरा के लिए पोलिंग पार्टियां सुरक्षा बलों के साथ रवाना हुईं। सूबे के 5वें चरण के मतदान के लिए तैयारियां पूरी हो चुकी हैं। कुछ मतदान केन्द्रों तक पोलिंग पार्टियों को ले जाने के लिए प्रशासन ने हल्के, मध्यम व भारी वाहनों की व्यवस्था की हैं। जिले के 23.57 लाख मतदाता वोटिंग करेंगे। वोटिंग बढ़ाने के लिए भरसक प्रयास किए गए हैं।

दिखा मेले जैसा नजारा :

कालेज के मैदान से पोलिंग पार्टियां रवाना की जा रही हैं यहां दोपहर बाद तक मेले जैसा नजारा दिखा। चुनाव ड्यूटी पर लगीं कई महिलाएं बच्चों को साथ लेकर पहुंची और तो उनके परिवारीजन भी उनके काम में मदद करतेदेखे गए। देर शाम तक सभी पोलिंग पार्टियों को मतदान केन्द्रों तक पहुंचना जारी रहा। मतदान कार्मिकों को रात में ही मतदान कराने की तैयारी पूरी कर लेने के निर्देश दिए गए। ताकि सुबह समय से वोटिंग शुरू हो सके।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें