फोटो गैलरी

Hindi Newsमोदी का सपा पर वार, 'जहां-जहां चुनाव हो गए, वहां की बिजली कट गई'

मोदी का सपा पर वार, 'जहां-जहां चुनाव हो गए, वहां की बिजली कट गई'

छठे चरण के चुनाव प्रचार का शुभारंभ करने मऊ पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि सपा को जब लगने लगा कि चुनाव हार रहे हैं तो कांग्रेस से मिल गए। अखिलेश डूबते जहाज में जाकर बैठ गए। वहीं, उन्ह

लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 27 Feb 2017 03:04 PM

बिना नाम लिये मुख्तार अंसारी पर निशाना

पीएम मोदी ने मऊ सदर से विधायक मुख्तार अंसारी का बिना नाम लिये कहा कि यहां कोई भी बाहुबली जेल जाता है तो मुस्कुराते हुए जाता है। इन्हें सभी तरह की सुविधाएं जेल में  मिलती हैं। सुरक्षा के साथ कानूनी मदद भी मिलती है। मोदी ने कहा कि इन लोगों को जो लोग भी सुविधाएं दे रहे हैं, जो लोग भी खाना पहुंचा रहे हैं, वह चेत जाएं। कहा कि हम 11 मार्च के बाद जेल को जेल बना देंगे। मोदी ने कहा कि कानून-व्यवस्था की बातें करना और बाहुबलियों को टिकट देना मजाक नहीं है तो क्या है? मोदी ने कहा कि बाहुबली को यहां से लड़ रही भासपा की छड़ी सबक सीखाएगी। सदर सीट पर बीजेपी ने गठबधन के तहत भासपा को दिया है। भासपा का चुनाव चिह्न छड़ी है। 

नल से आएगी गैस

पीएम मोदी ने बताया कि गुजरात से गैस की पाइप लाइन यूपी आ रही है। उससे नल के सहारे गैस यहां पहुंचेगी। गैस की ऊर्जा से ही कल-कारखाने भी चलेंगे। घर-घर गैस पहुंचाने का काम चल रहा है। उज्जवला योजना के जरिये लाखों गरीब परिवारों में गैस पहुंचाई गई है। मोदी ने  कहा कि किसान के लिए सिंचाई, युवाअों के लिए कमाई, बच्चों के लिए पढ़ाई और बुजुर्गों के लिए दवाई का मंत्र लेकर सबका साथ सबका विकास करना चाहते हैं। 

मोदी का सपा पर वार, 'जहां-जहां चुनाव हो गए, वहां की बिजली कट गई'5 / 6

मोदी का सपा पर वार, 'जहां-जहां चुनाव हो गए, वहां की बिजली कट गई'

सुशील राय को याद कर भाषण की शुरुआत

पीएम मोदी ने अपने भाषण की शुरुआत बीजेपी के पूर्व जिलाध्यक्ष सुशील राय को याद करते हुए की। उन्होंने बताया कि 10 मई 2014 को मुझे यहां आना था लेकिन सुशील की अकस्मात मौत से नहीं आ सका था। यहां के लोगों ने तब बीजेपी के प्रत्याशी हरिनारायण राजभर को जिताकर सुशील को श्रद्धाजलि दी थी।

 

मोदी का सपा पर वार, 'जहां-जहां चुनाव हो गए, वहां की बिजली कट गई'6 / 6

मोदी का सपा पर वार, 'जहां-जहां चुनाव हो गए, वहां की बिजली कट गई'

अगला लेख पढ़ें
अगला लेख