फोटो गैलरी

Hindi Newsयूपी- जनता पीएम मोदी को ऐसा धक्का देगी कि वे गुजरात चले जाएंगे: लालू

यूपी- जनता पीएम मोदी को ऐसा धक्का देगी कि वे गुजरात चले जाएंगे: लालू

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री व राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने रविवार को कहा कि नरेंद्र मोदी की उलटी गिनती बिहार के विधानसभा चुनाव से शुरू हो गई है। वे झूठ बोल रहे हैं कि यूपी में भाजपा को बहुमत...

यूपी- जनता पीएम मोदी को ऐसा धक्का देगी कि वे गुजरात चले जाएंगे: लालू
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 26 Feb 2017 04:33 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री व राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने रविवार को कहा कि नरेंद्र मोदी की उलटी गिनती बिहार के विधानसभा चुनाव से शुरू हो गई है। वे झूठ बोल रहे हैं कि यूपी में भाजपा को बहुमत मिलने जा रहा है। यूपी की जनता उन्हें ऐसा धक्का देगी कि वे गुजरात चले जाएंगे। 

लालू प्रसाद देवरिया जिले के रामपुर कारखाना विधानसभा क्षेत्र के बैकुंठपुर में चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे थे। अपने भाषण के दौरान उन्होंने भाजपा पर जमकर तंज कसा।

उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव की तरह उप्र के विधानसभा चुनाव में भी भाजपा झूठ बोलकर सत्ता में आना चाहती है। नरेंद्र मोदी ने कहा था कि काला धन लाकर हर भारतीय के खाते में 15 लाख रुपए भेजेंगे। 

दिल्ली की गद्दी पा गए तो अमित शाह ने कह दिया वो तो जुमला था। अब किसानों का कर्ज माफ करने की बात कह रहे हैं। नरेंद्र मोदी बताएं कि जहां भाजपा की सरकार है क्या वहां पर किसी किसान का कोई कर्ज माफ हुआ है। लालू ने अपने चिरपरिचित भोजपुरी अंदाज में नोटबंदी को लेकर भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि इसने महिलाओं की खोइछा का रुपया भी छीन लिया। 

उन्होंने कहा कि किसान, मजदूर की हालत खराब है। कारखाने बंद हो रहे हैं, जिससे लाखों युवा बेरोजगार हो गए हैं। उन्होंने नरेंद्र मोदी के गोद लेने के बयान पर कटाक्ष करते हुए कहा कि गोद कोई बुढ़वा के ना लेइ।

यूपी चुनाव से जुड़े हर अपडेट बस एक क्लिक पर

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें
अगला लेख पढ़ें