फोटो गैलरी

Hindi Newsअमेठी: गरजीं स्मृति ईरानी, राहुल-अखिलेश को गधे पर दिया ये जवाब

अमेठी: गरजीं स्मृति ईरानी, राहुल-अखिलेश को गधे पर दिया ये जवाब

यूपी में चार चरण मतदान हो चुके हैं, लेकिन अब भी तीन और चरण के लिए मतदान होना बाकी है। इधर, दिग्गजों की बयानबाजी और एक दूसरे पर आरोपों का पलटवार जारी है। अमेठी में कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी ने...

अमेठी: गरजीं स्मृति ईरानी, राहुल-अखिलेश को गधे पर दिया ये जवाब
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 26 Feb 2017 09:06 AM
ऐप पर पढ़ें

यूपी में चार चरण मतदान हो चुके हैं, लेकिन अब भी तीन और चरण के लिए मतदान होना बाकी है। इधर, दिग्गजों की बयानबाजी और एक दूसरे पर आरोपों का पलटवार जारी है। अमेठी में कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर तीखा वार किया।

उन्होंने राहुल पर ही नहीं, बल्कि सपा कांग्रेस गठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा कि इन दोनों ने हमेशा ही महापुरुषों का अपमान किया है। दरअसल, उनका ये जवाब अखिलेश के गधे वाले बयान पर आया है। ईरानी ने कहा, गधा तो शीतला माता का प्रतीक होता है। अखिलेश को उनका आशीर्वाद नहीं चाहिए इसलिए वे हमेशा ही भगवान का अपमान करते हैं। 

राहुल गांधी पर कटाक्ष करते हुए उन्होंने कहा कि वे गरीबों के घर जाकर रोटी खाते हैं, लेकिन उन्हें नहीं पता हमारे संस्कार हैं कि हम रोटी लेकर जाएं। राहुल गांधी ने अमेठी में बीजेपी द्वारा फूड पार्क बंद कराने की बात कही थी। इसपर उन्होंने कहा कि जब कांग्रेस सत्ता में थी और इस पार्क के पावर प्लांट की जरूरत थी उस वक्त क्या हुआ था।

यूपी चुनाव से जुड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें