फोटो गैलरी

Hindi Newsअखिलेश की बहराइच में रैली आज,जानें कौन नेता कहां करेंगे जनसभाएं

अखिलेश की बहराइच में रैली आज,जानें कौन नेता कहां करेंगे जनसभाएं

विधानसभा चुनाव के समर में अपने अपने दलों की नैया पार लगाने के लिए बुधवार से यहां दिग्गजों की जनसभाओं का समर शुरू हो रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और गृहमंत्री राजनाथ सिंह...

अखिलेश की बहराइच में रैली आज,जानें कौन नेता कहां करेंगे जनसभाएं
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 22 Feb 2017 07:53 AM
ऐप पर पढ़ें

विधानसभा चुनाव के समर में अपने अपने दलों की नैया पार लगाने के लिए बुधवार से यहां दिग्गजों की जनसभाओं का समर शुरू हो रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और गृहमंत्री राजनाथ सिंह समेत कई नेताओं की जनसभाएं होनी हैं।

बुधवार 4 बजे सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की संयुक्त चुनावी सभा गोंडा सदर विधानसभा में होगी। इससे पहले वे श्रावस्ती और बहराइच में सभा करेंगे।  

नेताओं की जनसभाओं को लेकर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। सुरक्षा व्यवस्था के लिए आज से ही एसपीजी ने मोर्चा संभाल लिया है। गृहमंत्री राजनाथ सिंह बुधवार को तरबगंज के अमदही में दोपहर 1 बजे चुनावी जनसभा करेंगे।

23 फरवरी को कांग्रेस प्रभारी गुलाम नबी आजाद गौरा के घारीघाट मे सभा करेंगे तो केन्द्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल धानेपुर में सभा करेंगी। बुधवार को ही अपना दल की पल्लवी पटेल की तीन जनसभाएं होगी।

परसपुर में भाजपा सांसद मंहत आदित्यनाथ की सभा 23 फरवरी को होगी। इसके अलावा सपा सांसद डिप्पल यादव की मनकापुर में सभा होगी। इसके अलावा लालू प्रसाद यादव का कार्यक्रम भी मांगा गया है। एसपी सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि विशिष्ट जनों की सभाओं के लिए सुरक्षा व्यवस्था की तैयारी की जा रही है।

गौरतलब है कि 23 फरवरी को यूपी में 53 सीटों पर चौथे चरण के मतदान होना है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें