फोटो गैलरी

Hindi Newsयोगी के परिवार में खुशी का माहौल, पिता और बहन ने कहा ये...

योगी के परिवार में खुशी का माहौल, पिता और बहन ने कहा ये...

जैसे ही योगी आदित्यनाथ का नाम यूपी के सीएम के लिए लिया गया उनके घर पर खुशी की लहर दौर गई। उत्तराखंड में उनके घर परिवार और गांव में हर किसी के चेहरे पर एक अलग ही खुशी है। आज लखनऊ में योगी आदित्यनाथ...

योगी के परिवार में खुशी का माहौल, पिता और बहन ने कहा ये...
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 19 Mar 2017 04:34 PM
ऐप पर पढ़ें

जैसे ही योगी आदित्यनाथ का नाम यूपी के सीएम के लिए लिया गया उनके घर पर खुशी की लहर दौर गई। उत्तराखंड में उनके घर परिवार और गांव में हर किसी के चेहरे पर एक अलग ही खुशी है। आज लखनऊ में योगी आदित्यनाथ यूपी के सीएम के तौर पर शपथ ग्रहण करेंगे। इस बीच, उनके परिवार ने इस बड़े दिन पर अपनी खुशी जाहिर की है। 

योगी की बहन ने कहा, कल हम पूरे दिन टीवी पर नजर बनाए रखे हुए थे, जैसे ही भाई का नाम सीएम के लिए चुना गया, हमारे घर पर आतिशबाजी होने लगी। हर कोई हमें बधाई देने आ गया। घर और  परिवार में खुशी की लहर दौर गई। पटाखे फटने लगे। 

यूपी के सीएम बने योगी आदित्यनाथ, 22 कैबिनेट मंत्रियों ने भी ली शपथ

पशु-पक्षियों के प्रेमी हैं योगी, बेजुबानों की भी समझते हैं भाषा

उनके पिता ने कहा, शुरुआती दौर से ही योगी लोगों की सेवा के लिए तत्पर रहते हैं। मैं बहुत खुश हूं कि आज उसे अपना लक्ष्य मिल गया। योगी आदित्यनाथ उत्तराखंड के यमकेश्वर के रहने वाले हैं। योगी आदित्यनाथ के समर्थक भी उनके नाम के नारे लगा रहे हैं। गोरखपुर और लखनऊ में उनके समर्थक उनके नाम से खुशी जाहिर कर रहे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें