फोटो गैलरी

Hindi Newsहरीश रावत ने गाया गज़ल- 'एक तू ही धनवान है मोदी, बाकी सब कंगाल'

हरीश रावत ने गाया गज़ल- 'एक तू ही धनवान है मोदी, बाकी सब कंगाल'

मुख्यमंत्री हरीश रावत ने रविवार को भाजपा पर धनबल के दम पर चुनाव लड़ने का आरोप लगाया। उन्होंने तंज कसते हुए मशहूर गजल का मुखड़ा प्रधानमंत्री पर फिट करते हुए कहा कि 'एक तू ही धनवान है मोदी, बाकी सब...

हरीश रावत ने गाया गज़ल- 'एक तू ही धनवान है मोदी, बाकी सब कंगाल'
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 26 Feb 2017 06:57 PM
ऐप पर पढ़ें

मुख्यमंत्री हरीश रावत ने रविवार को भाजपा पर धनबल के दम पर चुनाव लड़ने का आरोप लगाया। उन्होंने तंज कसते हुए मशहूर गजल का मुखड़ा प्रधानमंत्री पर फिट करते हुए कहा कि 'एक तू ही धनवान है मोदी, बाकी सब कंगाल'।

रविवार को रायपुर विधानसभा कार्यकर्ताओं के बीच आभार बैठक के लिए पहुंचे हरीश रावत ने कहा कि कार्यकर्ताओ की भूमिका नायक जैसी होती है। कार्यकर्ता ही किसी भी संगठन का भविष्य तय करते हैं। बोले कि कांग्रेस की जीत का श्रेय पूरी तरह कार्यकर्ताओं को जायेगा जिन्होंने तन मन से एक जुट होकर कार्य किया। इस मौके पर महानगर अध्यक्ष पृथ्वीराज चौहान ने कहा कि चुनाव में कांग्रेस की ब्लॉक वार्ड और बूथ कमेटियों ने व्यवस्थित ढंग से घर घर जाकर कांग्रेस की नीतियो सरकार के कार्यो को घर पहुंचाया। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने केंद्र के दर्जनों मंत्री और भाजपा नेताओं का सामना किया।

रायपुर से कांग्रेस प्रत्याशी प्रभु लाल बहगुणा ने कहा कि कांग्रेस सिर्फ कार्यकर्ताओं के दम पर चुनाव में डटी रही, जीत भी कांग्रेस की ही होगी। इस अवसर पर पूर्व भाजपा नेता सुभाष शर्मा की मंच पर उपस्थित उल्लेखनीय रही। बैठक में ब्लॉक अध्यक्ष विजय प्रताप मल्ल,विजय गुप्ता,गुलशेर मियां,डा आरपी रतूडी, महेश जोशी,कंचन रांगड़,त्रिलोक सिंह सजवाण,परवीन पुरोहित,हेमा पुरोहित,घनश्याम पाल,अनमोल चौहान,मुकेश रेगमी,कमलेश रमन, आशा मनोरमा शर्मा डोबरियाल,उषा ओबराय आदि उपस्थित रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें