फोटो गैलरी

Hindi NewsVIDEO: एलीवेटेड पुल धंसा, कानपुर-लखनऊ हाईवे जाम

VIDEO: एलीवेटेड पुल धंसा, कानपुर-लखनऊ हाईवे जाम

रामादेवी चौराहे के पास गुरुवार को जाजमऊ से भौंती एलीवेटेड पुल की छत धंस जाने से वाहनों की आवाजाही रोक दी गई है। लखनऊ से आने वाले और कानपुर से लखनऊ की ओर जाने वाले वाहनों को सर्विस लेन के सहारे पास...

VIDEO: एलीवेटेड पुल धंसा, कानपुर-लखनऊ हाईवे जाम
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 23 Mar 2017 04:34 PM
ऐप पर पढ़ें

रामादेवी चौराहे के पास गुरुवार को जाजमऊ से भौंती एलीवेटेड पुल की छत धंस जाने से वाहनों की आवाजाही रोक दी गई है। लखनऊ से आने वाले और कानपुर से लखनऊ की ओर जाने वाले वाहनों को सर्विस लेन के सहारे पास कराया जा रहा है। इसके चलते पुल के ऊपर और नीचे करीब एक किलोमीटर लंबा जाम लग गया है।

दक्षिण शहर का इलाका भी जाम की चपेट में हैं। नौबस्ता बाईपास जाम होने के कारण हमीरपुर रोड का भी ट्रैफिक प्रभावित हुआ है। इधर, टाटमिल चौराहे पर रूट डायर्जन का असर भी जाम पर पड़ा है। सीओडी की ओर जाने वाले वाहनों को यशोदानगर बाईपास से गुजारा जा रहा है। इसके चलते भी कानपुर-दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग जाम की चपेट में है। नवनिर्मित पुल से करीब छह महीने पहले ही वाहनों की आवाजाही शुरू हुई थी।

एनएचएआई के इंजीनियर पहुंचे
पुल क्षतिग्रस्त हो जाने की सूचना पर एनएचएआई के इंजीनियर पहुंच गए हैं। पुल निर्माण करने वाली कंपनी के इंजीनियरों को भी बुलाया है। एनएचएआई के इंजीनियरों का दावा है कि शाम तक क्षतिग्रस्त पुल के मरम्मत का काम पूरा हो जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें