फोटो गैलरी

Hindi Newsअमेठी: चुनाव ड्यूटी जाते वक्त बस व ट्रेलर की टक्कर,6 होमगार्ड घायल

अमेठी: चुनाव ड्यूटी जाते वक्त बस व ट्रेलर की टक्कर,6 होमगार्ड घायल

चुनाव ड्यूटी से लौट रहे होमगार्डों को लेकर जा रही बरेली डिपो की रोडवेज बस की अमेठी जिले के मुसाफिरखाना कस्बे में ट्रेलर से भिड़ंत हो गयी। इस दुर्घटना में कई होमगार्ड घायल हो गए। तीन को गंभीर हालत में...

अमेठी: चुनाव ड्यूटी जाते वक्त बस व ट्रेलर की टक्कर,6 होमगार्ड घायल
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 09 Mar 2017 04:23 PM
ऐप पर पढ़ें

चुनाव ड्यूटी से लौट रहे होमगार्डों को लेकर जा रही बरेली डिपो की रोडवेज बस की अमेठी जिले के मुसाफिरखाना कस्बे में ट्रेलर से भिड़ंत हो गयी। इस दुर्घटना में कई होमगार्ड घायल हो गए। तीन को गंभीर हालत में जिला अस्पताल रेफर किया गया है।

घटना गुरूवार की भोर लगभग साढ़े तीन बजे मुसाफिरखाना कस्बे के इसौली तिराहे के पास हाइवे पर हुई। चुनाव ड्यूटी में लगे होमगार्ड जवानों को जौनपुर से लेकर वापस लौट रही बरेली डिपो की बस संख्या यूपी 27 टी 8537 कस्बे में लखनऊ से सुल्तानपुर की ओर जा रहे ट्रेलर ट्रक संख्या यूपी 12 ए टी 1066 से टकरा गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बस के परखचे उड़ गए।

इस दुर्घटना में राम किशोर (40), लक्ष्मण प्रसाद (47), रघुबीर सिंह (40), सत्य प्रकाश (48), हरीराम (36), सहित दो अन्य घायल हो गए। सभी घायल जनपद बरेली के निवासी हैं। घायलों को एम्बुलेंस की मदद से स्थानीय सीएचसी लाया गया। डॉक्टरों ने गंभीर हालत में राम किशोर, लक्ष्मण और रघुबीर को जिला अस्पताल रेफर कर दिया जिसमें रघुबीर की हालत क्रिटिकल बताई जाती है।

हाइवे पर हुई इस दुर्घटना से कुछ देर के लिए यातायात ठप सा हो गया। सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने ट्रेलर ट्रक और उसके चालक को कब्जे में लेकर आवश्यक कार्यवाई शुरू की। पुलिस ने क्रेन की सहायता से दुर्घटनाग्रस्त बस को सड़क से हटवा कर यातायात सामान्य रूप से बहाल करा दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें