फोटो गैलरी

Hindi Newsगोरखपुर से अयोध्या जा रही बस ट्रक से टकराई, 8 की मौत 27 घायल

गोरखपुर से अयोध्या जा रही बस ट्रक से टकराई, 8 की मौत 27 घायल

सोमवार की सुबह लगभग साढ़े 8 बजे गोरखपुर से अयोध्या जा रही बस और ट्रक जोरदार टक्कर हो गई। हादसे में बस और ट्रक के चालक समेत 8 लोगों की मौत हो गई। जबकि 27 लोग घायल हो गए। घायल को अस्पताल में भर्ती...

गोरखपुर से अयोध्या जा रही बस ट्रक से टकराई, 8 की मौत 27 घायल
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 30 Jan 2017 03:13 PM
ऐप पर पढ़ें

सोमवार की सुबह लगभग साढ़े 8 बजे गोरखपुर से अयोध्या जा रही बस और ट्रक जोरदार टक्कर हो गई। हादसे में बस और ट्रक के चालक समेत 8 लोगों की मौत हो गई। जबकि 27 लोग घायल हो गए। घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मरने वालों में 5 गोरखपुर के रहने वाले थे।

बताया जा रहा है कि हादसा संत कबीरनगर जिले के खलीलाबाद कोतवाली क्षेत्र में हुआ है। सोमवार की सुबह साढ़े 8 बजे नेशनल हाईवे 28 पर एक बस और ट्रक में जोरदार टक्कर हो गई। इस हादसे में कुआ बुजुर्ग के रामचंद्र मौर्य, अजय यादव, राकेश यादव, अयोध्या यादव और सावित्री देवी की मौत हो गई। इसके अलावा बस चालक हमीम और ट्रक चालक शैलेष की भी मौत हो गई।

सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इमरजेंसी वार्ड में घायलों की चीख-पुकार से कोहराम मचा है। ओपीडी बंद कर डॉक्टरों को घायलों के इलाज में लगाया गया है। घायलों की संख्या अधिक होने से बेड कम पड़ गए। लॉबी में अतिरिक्त बेड लगाकर सभी का इलाज किया जा रहा है। दुर्घटना की सूचना पर डीएम व एसपी ने घटनास्थल व अस्पताल का जायजा लिया। उन्होंने घायलों को समुचित इलाज के निर्देश दिए।

नाती के मुंडन संस्कार में जा रहा था परिवार
गोरखपुर जिले के कुआ बुजुर्ग गांव के पूर्व प्रधान रामचंद्र मौर्य के नाती का अयोध्या में मुंडन संस्कार होना था। वे गांव के लोगों और रिश्तेदारों के साथ प्राइवेट बस से अयोध्या जा रहे थे। बस में 50 से अधिक लोग सवार थे। कांटे चौकी के पास बस सामने से आ रहे ट्रक से टकरा गई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें