फोटो गैलरी

Hindi Newsलखनऊ में विमान की इमरजेंसी लैंडिंग, 177 यात्री सुरक्षित बचे

लखनऊ में विमान की इमरजेंसी लैंडिंग, 177 यात्री सुरक्षित बचे

शुक्रवार देर रात चौधरी चरण सिंह अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर एयर अरेबिया के एक विमान की इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी। इस विमान में 177 यात्री व क्रू मेंबर थे। विमान काठमांडू से शारजाह जा रहा था। सभी...

लखनऊ में विमान की इमरजेंसी लैंडिंग, 177 यात्री सुरक्षित बचे
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 25 Mar 2017 06:45 AM
ऐप पर पढ़ें

शुक्रवार देर रात चौधरी चरण सिंह अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर एयर अरेबिया के एक विमान की इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी। इस विमान में 177 यात्री व क्रू मेंबर थे। विमान काठमांडू से शारजाह जा रहा था। सभी यात्री सुरक्षित हैं।

एयरपोर्ट के निदेशक पी के श्रीवास्तव ने बताया कि रात लगभग एक बजे एयर अरेबिया के विमान के पायलट की ओर से संदेश मिला कि विमान में कुछ तकनीकी खराबी आ गई है। विमान हवा में बुरी तरह थरथरा रहा है। इसलिए लखनऊ में इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ेगी। इस सूचना पर आपात लैंडिंग के सभी इंतजाम तत्काल किए गए और रात लगभग 1.25 बजे विमान की सकुशल लैंडिंग करा ली गई।

किसी भी आपात स्थिति से निपटने के लिए एयरपोर्र्ट पर एंबुलेंस भी बुला ली गईं थीं।प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक विमान में सवार यात्री काफी घबराए हुए थे। हालांकि विमान के सकुशल उतरने से उन्होंने राहत की सांस ली। निदेशक ने बताया कि सभी यात्रियों को फिलहाल लखनऊ में ही ठहराया गया है। एयरपोर्ट के इंजीनियर विमान में खराबी की पड़ताल कर रहे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें