फोटो गैलरी

Hindi Newsमहोबा में मुलायम सिंह पर मुकदमा दर्ज

महोबा में मुलायम सिंह पर मुकदमा दर्ज

गैंगरेप के मामले में सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह के दिए बयान पर स्वत: संज्ञान लेते हुए सिविल जज जूनियर डिवीजन की अदालत ने एक मुकदमा दर्ज किया है। 16 सितम्बर को मुलायम सिंह को अदालत में तलब किया गया...

महोबा में मुलायम सिंह पर मुकदमा दर्ज
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 21 Aug 2015 06:51 PM
ऐप पर पढ़ें

गैंगरेप के मामले में सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह के दिए बयान पर स्वत: संज्ञान लेते हुए सिविल जज जूनियर डिवीजन की अदालत ने एक मुकदमा दर्ज किया है। 16 सितम्बर को मुलायम सिंह को अदालत में तलब किया गया है।

दो दिन पहले सपा के मुखिया मुलायम सिंह यादव ने बयान दिया था एक महिला के साथ चार लोग एक साथ दुष्कर्म नहीं कर सकते। यह बयान अखबारों में छपा और टीवी चैनलों ने भी दिखाया तो कुलपहाड़ के न्यायिक मजिस्ट्रेट अंकित गोयल ने स्वत: संज्ञान लिया और 20 अगस्त को कोर्ट में सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव के खिलाफ धारा 504, 505, 509, 116 आईपीसी और धारा 3 व 4 के तहत मुकदमा दर्ज कराया। मामले की सुनवाई के लिए सपा सुप्रीमो को 16 सितम्बर को अदालत में हाजिर होने के  आदेश किए हैं।

न्यायिक मजिस्ट्रेट अंकित गोयल ने अदालत में तलब होने के लिए मुलायम सिंह को सम्मन जारी किया है और सम्मन तामील कराने की जिम्मेदारी एसपी केके गहलौत को सौंपी है। आदेश में यह भी कहा गया है कि एक साल पहले भी मुलायम सिंह ने महिलाओं के प्रति एक बयान जारी किया था। आदेश में उल्लेख किया गया है कि दुष्कर्म के मामले में दिया गया बयान विवादित है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें