फोटो गैलरी

Hindi Newsयोगी सरकार एक्शन में, ताजनगरी में बंद होने लगे बूचड़खाने

योगी सरकार एक्शन में, ताजनगरी में बंद होने लगे बूचड़खाने

प्रदेश में योगी सरकार आने के बाद बूचड़खानों के खिलाफ कई शहरों में चल रही कार्रवाई गुरुवार को ताजनगरी में भी तेज हो गई। पुलिस और प्रशासन की टीम के साथ नगर निगम की टीम ने शहर भर में अवैध बूचड़खाने बंद...

योगी सरकार एक्शन में, ताजनगरी में बंद होने लगे बूचड़खाने
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 23 Mar 2017 01:17 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रदेश में योगी सरकार आने के बाद बूचड़खानों के खिलाफ कई शहरों में चल रही कार्रवाई गुरुवार को ताजनगरी में भी तेज हो गई। पुलिस और प्रशासन की टीम के साथ नगर निगम की टीम ने शहर भर में अवैध बूचड़खाने बंद करवाए। टीम की सूचना पर कई जगह मीटी विक्रेता खोखे बंद कर भाग निकले।

डीएम गौरव दयाल के निर्देश पर सुबह पुलिस और प्रशासन के अधिकारियों के साथ नगर निगम के पशु चिकित्साधिकारी डॉ. योगेश शर्मा ने पहले भगवान टॉकीज चौराहे पर अभियान चलाया। यहां पर सात दुकानों पर बिना किसी लाइसेंस के मीट बिक्री होती पाई गई। सभी को बंद किया गया। यहां से टीम सिकंदरा, बोदला, शाहगंज सहित कई क्षेत्रों में पहुंची। 20 से अधिक अवैध दुकानें बंद कराई गई हैं।

पशु चिकित्साधिकारी डॉ. योगेश शर्मा ने बताया कि जिले भर में शुक्रवार की शाम तक सभी दुकानें बंद करवाई जाएगी। इसके बाद भी कोई बिना किसी लाइसेंस या मानकों के विपरीत मीट बिक्री करता पाया जाता है तो उसे पर नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें