फोटो गैलरी

Hindi Newsएटा के जलेसर में हाथरस के युवक की गोली मारकर हत्या

एटा के जलेसर में हाथरस के युवक की गोली मारकर हत्या

थाना जलेसर के हाथरस तिराहे के निकट बाइक सवार युवक को गोलियों से भून डाला। मौके से बाइक बरामद कर परिजनों को सूचना दी गई है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। शुक्रवार की सुबह जलेसर पुलिस ने...

एटा के जलेसर में हाथरस के युवक की गोली मारकर हत्या
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 02 Sep 2016 03:04 PM
ऐप पर पढ़ें

थाना जलेसर के हाथरस तिराहे के निकट बाइक सवार युवक को गोलियों से भून डाला। मौके से बाइक बरामद कर परिजनों को सूचना दी गई है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

शुक्रवार की सुबह जलेसर पुलिस ने कासिमपुर मार्ग पर एक शव पड़ा दिखाई दिया। शव खून से लथपथ था। उसके शरीर पर चार गालियां लगी थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव की शिनाख्त कराने की कोशिश की। शिनाख्त नहीं हो सकी। इसी समय एक राहगीर ने इस शव को जनपद हाथरस क्षेत्र के थाना सहपऊ क्षेत्र के गांव मानिकपुर निवासी देवी सिंह उर्फ पहलवान (30)पुत्र उदयभान सिंह के रुप में पहचान लिया। मामले की जानकारी उसके परिजनों को दी गई। मौके पर पहुंचे परिजनों ने बताया कि गुरुवार की दोपहर को गांव के ही पूरन सिंह का फोन आया कि हमारे साथ चलो काम है। देरशाम तक वह घर नहीं आया तो परिजनों को चिंता हुई। आसपास तलाश के बाद भी उसका कोई पता नहीं चल सका। आरोप है कि लोकेन्द्र, नागेंद्र व सोनू पुत्र जगदीश निवासी अहेला सईया खेरागढ़ से पुरानी रंजिश चल रही है और उन्होंने ही गांव के ही पूरन मिलकर हत्या करा दी। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें